Prabhat Times

Jalandhar जालंधर। (world immigration terminal jalandhar amogh puri abhishek puri) बीते दिन जालंधर पहुंचे कनाडा के सीआईसीसी सदस्य अमोघ पुरी और माहिर वकील अभिषेक पुरी ने जालंधर के लोगों को कनाडा जाने के वैध तरीकों के बारे में जानकारी दी।

जालंधर के ज्योति नगर रोड़ पर स्थित वर्ल्ड इमीग्रेशन टर्मिनल में फ्री काउसलिंग के दौरान अमोघ पुरी और अभिषेक पुरी ने कनाडा सरकार द्वारा इमीग्रेशन नियमों के बारे में लोगों को जागरूक किया।

अमोघ पुरी और अभिषेक पुरी ने कहा कि कनाडा जाने और सैटल होने के कई कानूनी रास्ते हैं, लेकिन कुछ तथाकथित एजैंटो द्वारा निजि हितों के लिए लोगों को भ्रमित किया जाता है।

वर्ल्ड इमिग्रेशन टर्मिनल के शाखा प्रबंधक डॉ. गौतम कोचर ने बताया कि कनाडा सरकार द्वारा अनुमोदित सलाहकार सीआईसीसी सदस्य और वकील अमोघ पूरी और अभिषेक पूरी द्वारा 7 अप्रैल को सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक 89 ज्योति नगर, अर्बन एस्टेट फेज 2, नाइल्स रेस्तरां के ऊपर (सबवे के पास) जालंधर में कनाडा वीजा पर एक मुफ्त काउंसलिंग आयोजित किया गया।

जिसमें नार्थ इंडिया से बहुत लोग परामर्श लेने के लिए आये। लोगों को सभी प्रकार के कनाडा के वीजा के संबंध में निःशुल्क परामर्श दिया गया। पंजाब के लोग उचित मार्ग दर्शन पाकर बहुत ही संतुष्ट दिखे और उन्हें लगा की उनको सही मार्गदर्शन मिला है जिससे उनका कनाडा जाने का सपना साकार हो सकता है।

पंजाब के लोगों को यह नहीं पता कि बहुत कम निवेश के साथ बिजनेस वीजा पर कानूनी वर्क परमिट के साथ कनाडा जा सकते हैं और स्थायी निवासी बन सकते हैं।

लोगों को  कनाडा सरकार द्वारा अनुमोदित सीआईसीसी सदस्य अमोघ पुरी और वकील अभिषेक पुरी द्वारा जागरूक किया गया।

यदि आपको लगता है कि कनाडा में बसने के लिए आपको किसी प्रकार के वीज़ा की आवश्यकता है या refusal है और आपको कोई रास्ता नहीं मिल रहा है या आपका आईईएलटीएस बैंड स्कोर कम है तो आज ही हमें फोन नंबर 7087111180, 7087111177 पर कॉल करें और अपनी अप्वाइंटमेंट बुक करें और अपना कनाडा जाने का वीज़ा प्राप्त करने की सलाह लें और अपना सपना साकार करें

लोगों को LMIA बेस्ड वर्क परमिट बारे भी उचित जानकारी दी गयी। यह कंपनी 6 साल से अधिक समय से इमिग्रेशन कंसल्टेंसी के क्षेत्र में काम कर रही है और कई लोग इसकी सेवाएं लेकर विदेश में स्थायी रूप से बस गए हैं।

उन्होंने आगे कहा कि कंपनी आज के समय में लोगों को उच्च शिक्षा प्राप्त करने, विजिटर वीजा पर यात्रा करने, कार्य वीजा प्राप्त करने, स्थायी निवास प्राप्त करने के संबंध में सटीक और उपयोगी जानकारी प्रदान करने के लिए वर्ल्ड इमिग्रेशन टर्मिनल सेवाओं में अग्रणी है।

————————————————————-

खबरें ये भी हैं…

——————————————————

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

प्रभात टाइम्स व्हाटसएप्प चैनल जॉइन करें।

Join Prabhat Times Whatsapp Channel


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1