सीआईसीसी सदस्य अमोघ पुरी और एडवोकेट अभिषेक पुरी

Prabhat Times

Jalandhar जालंधर(cicc member amogh puri, advocate abhishek puri world immigration terminal) कनाडा के सीआईसीसी मैंबर अमोघ पुरी और एडवोकेट अभिषेक पुरी 7 अप्रैल को जालंधर आ रहे हैं।

जालंधर के ज्योति नगर स्थित वर्ल्ड इमीग्रेशन टर्मीनल के दफ्तर में कनाडा जाने के इच्छुक हर व्यक्ति के हर सवाल का जवाब के साथ सलाह देंगे के लोग वैध तरीकों से कैसे कनाडा पहुंच सकते हैं।

वर्ल्ड इमिग्रेशन टर्मिनल की जालंधर शाखा के प्रबंधक डॉ.गौतम कोचर ने बताया कि कनाडा सरकार द्वारा अनुमोदित सलाहकार सीआईसीसी सदस्य अमोघ पुरी और एडवोकेट अभिषेक पुरी  जालंधर आ रहे हैं।

वे 7 अप्रैल को सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक 89, ज्योति नगर, अर्बन एस्टेट फेज 2, नाइल्स रेस्तरां  के ऊपर (सबवे के पास) जालंधर में कनाडा वीजा पर एक मुफ्त काउंसलिंग आयोजित की जा रही है।

पंजाब के लोगों को यह नहीं पता कि बहुत कम निवेश के साथ बिजनेस वीजा पर कानूनी वर्क परमिट के साथ कनाडा जा सकते हैं और स्थायी निवासी बन सकते हैं।

लोगों को जागरूक करने के लिए कनाडा सरकार द्वारा अनुमोदित सीआईसीसी सदस्य अमोघ पुरी और वकील अभिषेक पुरी द्वारा निःशुल्क परामर्श दिया जाएगा।

यदि आपको लगता है कि कनाडा में बसने के लिए आपको किसी प्रकार के वीज़ा की आवश्यकता है या रिफ्यूज़ल है और आपको कोई रास्ता नहीं मिल रहा है या आपका आईईएलटीएस बैंड स्कोर कम है तो आज ही हमें कॉल करें और अपनी एप्वाइंटमेंट बुक करें

अपना कनाडा जाने का वीज़ा  प्राप्त करने की सलाह लें और अपना सपना साकार करें

पंजाब के लोग मार्गदर्शन लेकर कनाडा के सर्वश्रेष्ठ विश्वविद्यालयों और कॉलेजों में भी उच्च शिक्षा प्राप्त कर सकते हैं और कनाडा में स्थायी रूप से बस सकते हैं।

लोगों को LMIA बेस्ड वर्क परमिट बारे भी जानकारी दी जाएगी।

यदि आपको कनाडा में बसने के लिए किसी भी प्रकार के वीजा की आवश्यकता है, तो आप 7 अप्रैल को सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक कार्यालय आ सकते हैं और सभी जानकारी मुफ्त दी जाएगी।

कनाडा जाने संबंधी फोन नंबर 7087111180, 7087111177 पर कॉल करके भी मुफ्त काउंसलिंग के लिए अपना अपॉइंटमेंट बुक कर सकते हैं।

यह कंपनी 6 साल से अधिक समय से इमिग्रेशन कंसल्टेंसी के क्षेत्र में काम कर रही है और कई लोग इसकी सेवाएं लेकर विदेश में स्थायी रूप से बस गए हैं।

यहां दुनिया के हर देश में उच्च शिक्षा प्राप्त करने वाले छात्रों को उनकी योग्यता के अनुसार पाठ्यक्रम चुनने में परामर्श और सहायता प्रदान की जाती है।

उन्होंने आगे कहा कि कंपनी आज के समय में लोगों को उच्च शिक्षा प्राप्त करने, विजिटर वीजा पर यात्रा करने, कार्य वीजा प्राप्त करने, स्थायी निवास प्राप्त करने के संबंध में सटीक और उपयोगी जानकारी प्रदान करने के लिए वर्ल्ड इमिग्रेशन टर्मिनल सेवाओं में अग्रणी है।

——————————————————

खबरें ये भी हैं…

——————————————————

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

प्रभात टाइम्स व्हाटसएप्प चैनल जॉइन करें।

Join Prabhat Times Whatsapp Channel


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1