Prabhat Times

Jalandhar जालंधर। (By showing inked fingers, Young voters to get 25% discount on meals at selected hotels/restaurants on poll day) लोकसभा चुनाव-2024 के दौरान युवा वोटरों को अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा किए जा रहे प्रयासों को समर्थन देते हुए शहर के होटल/रेस्तरां मालिकों/प्रबंधकों ने स्वेच्छा से आगे आकर मतदान के दिन युवा मतदाताओं को अपने होटल/रेस्तरां में भोजन पर 25 प्रतिशत की छूट देने का निर्णय लिया है।

जिला चुनाव अधिकारी-कम-डिप्टी कमिश्नर डा. हिमांशु अग्रवाल ने होटल/रेस्तरां मालिकों/प्रबंधकों के साथ बैठक के दौरान उनके द्वारा किए जा रहे प्रयास की प्रशंसा की।

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि इस कदम से युवा मतदाता विशेषकर ‘फस्ट टाईम वोटर’ अपने वोट के अधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित होंगे।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव-2024 के दौरान अधिक से अधिक मतदाताओं की भागीदारी सुनिश्चित कर 70 प्रतिशत मतदान के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए जिला प्रशासन बड़े पैमाने पर जागरूकता अभियान चला रहा है।

विशेषकर युवा मतदाताओं में मतदाता जागरूकता बढ़ाने के लिए विशेष प्रयास किए जा रहे है।

उन्होंने कहा कि जिले में 18-19 वर्ष के लगभग 40 हजार युवा मतदाता है, जिन्हें मतदान के लिए प्रेरित करने के लिए प्रशासन विशेष ध्यान दे रहा है।

उन्होंने कहा कि होटल/रेस्टोरेंट मालिकों/प्रबंधकों द्वारा की गई यह पहल चुनाव में युवाओं की सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने में सहायक सिद्ध होगी।

1 जून, 2024 को मतदान के बाद युवा मतदाता अपनी उंगली पर स्याही का निशान दिखाकर इन चुनिंदा होटलों/रेस्तरां/कैफे/बेकरी आदि में भोजन पर 25 प्रतिशत की छूट का लाभ उठा सकेंगे।

मोका कैफे एंड बार, मैजेस्टिक ग्रैंड हॉल, स्काई लार्क होटल, पटवारी वैष्णो ढाबा, प्रेसिडेंट न्यू कोर्ट, मैकडानेल, प्रेसिडेंट होटल, एंबेसडर/प्राइम, कुमार केक हाउस, एजीआई इन, रेडिसन, डब्ल्यूजे ग्रैंड, रमाडा एनकोर, रमाडा जालंधर सिटी सेंटर, लवली स्वीटस, होटल डाउनटाउन, होटल इम्पीरिया स्वीटस, होटल इंद्रप्रस्थ, डेज़ होटल, ब्लूम होटल, आईटीसी फॉर्च्यून, न्यू केक हाउस मॉडल टाउन, प्रकाश बेकरी मॉडल टाउन, कुकू बेकरी केक सर्कुलर रोड, बेस्ट वेस्टर्न प्लस होटल, सरोवर पोर्टिको, हवेली, माया होटल, लिली रिज़ॉर्ट, फूड बाज़ार, मेरिटॉन, फैंसी बेकर्स, होटल सिटाडाइन्स के मालिक/प्रबंधकों ने बैठक में प्रशासन द्वारा चलाये जा रहे मतदाता जागरूकता अभियान का हिस्सा बनने पर खुशी व्यक्त की और मतदान के दिन स्वेच्छा से मतदान करने वाले युवा मतदाताओं को अपने होटल/रेस्तरां में भोजन पर 25 प्रतिशत की छूट देने की घोषणा की।

इस अवसर पर अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (शहरी विकास) जसबीर सिंह, होटल एसोसिएशन, हलवाई एसोसिएशन, रेस्टोरेंट एसोसिएशन और बेकरी एसोसिएशन के प्रतिनिधि भी उपस्थित थे

—————————————————————–

BJP नेता भिड़े, चले लात घूंसे, टेबल, कुर्सियां – देखें वीडियो 

——————————————————————-

खबरें ये भी हैं…

——————————————————

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

प्रभात टाइम्स व्हाटसएप्प चैनल जॉइन करें।

Join Prabhat Times Whatsapp Channel


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1