Prabhat Times

Chandigarh चंडीगढ़। (CM Bhagwant Mann warns IAS officer who joined BJP) पंजाब अकाली दल के पूर्व मंत्री सिकंदर सिंह मलूका की आईएएस बहू परमपाल कौर और बेटे के भाजपा जॉइन करने का जश्न अभी खत्म ही नहीं हुआ था कि इसी बीच पंजाब के सीएम भगवंत मान ने एक्स पोस्ट पर चेतावनी दी है।

सीएम भगवंत मान ने चेतावनी भरे लहजे में पोस्ट किया कि, “परमपाल कौर जी IAS अफसर के तौर पर इस्तीफा पंजाब सरकार की तरफ से मंजूर नहीं किया गया… बीबी जी जिन्ही जल्दी आईएएस बनने की थी… छोड़ने के लिए भी कई तौर तरीके हैं… किरपा करके इस्तीफे देने के तरीके समझें…नहीं तो सारी उम्र की कमाई खतरे में पड़ सकती है।”

बता दें कि पंजाब में अकाली दल की सरकार में मंत्री रहे सिकंदर सिंह मलूका के बेटे गुरप्रीत मलूका और पूर्व IAS बहू भाजपा में शामिल हुए। IAS अधिकारी परमपाल कौर ने कुछ ही दिन पहले इस्तीफा दिया था।

चर्चा है कि वह लोकसभा चुनावों में बठिंडा से भाजपा की उम्मीदवार हो सकती हैं। यहां उनका मुकाबला अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल की 3 बार की सांसद पत्नी हरसिमरत कौर बादल से होगा।

2015 में ही उन्हें PCS से IAS कैडर पर प्रमोट किया गया था। पंजाब के कई महत्वपूर्ण पदों पर वह काम कर चुकी हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मलूका परिवार IAS परमपाल कौर इस्तीफा देने से पहले से ही भाजपा के संपर्क में था।

भाजपा पिछले कुछ समय से सिकंदर सिंह मलूका के परिवार को भाजपा में शामिल करने के लिए मना रही थी। हालांकि सिकंदर सिंह मलूका खुद भाजपा में शामिल नहीं हुए।

————————————————————-

खबरें ये भी हैं…

——————————————————

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

प्रभात टाइम्स व्हाटसएप्प चैनल जॉइन करें।

Join Prabhat Times Whatsapp Channel


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1