Prabhat Times

जालंधर। (SAD-BSP Candidate Dr. Sukhvinder Kumar Sukhi big statement on Arvind Kejriwal) शिरोमणी अकाली दल-बहुजन समाज पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी डाक्टर सुखविन्द्र कुमार सुक्खी ने आज अरविंद केजरीवाल को आढ़े हाथों लिया।

डा. सुक्खी ने कहा कि खुद को गरीबों, आम आदमी का हितैषी बताने वाले केजरीवाल ने जनता के खून पसीने की कमाई से अपने घर की रिपेअर के लिए ही 44 करोड़ रूपए खर्च कर दिए। डा. सुक्खी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल एक फर्जी क्रांतिकारी हैं।

जालंधर में चुनाव प्रचार के दौरान डा. सुक्खी भावुक हो गए। पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल को श्रद्धांजलि देते हुए डा. सुक्खी सरदार बादल का नाम लेते हुए कहा कि ऐसे होते हैं क्रांतिकारी, न कि केजरीवाल जैसे।

डा. सुक्खी ने कहा कि सरदार प्रकाश सिंह बादल न केवल दलितों, किसानों और मजदूरों के मसीहा थे, बल्कि पंजाब में शांति और साम्प्रदायिक सदभाव प्रतीक थे।

फिल्लौर में चुनावी सभा कों संबोधित करते हुए डाॅ. सुखविंदर सुक्खी ने कहा कि सरदार परकाश सिंह बादल हमेशा प्रगति के पथ पर समाज के सभी वर्गों को लेकर चलते थे तथा सभी धर्मो का सम्मान करते थे.

अटारी में भगवान वाल्मीकि स्थान के बड़े पैमाने पर नवीनीकरण के अलावा श्री दरबार साहिब से सटे प्लाजा और हेरिटेज स्ट्रीट के निर्माण और दुर्गियाणा मंदिर के सौंदर्यीकरण भी सरदार बादल की धर्म निरपेक्षता का ज्वलंत उदाहरण है।

उन्होने कहा कि सरदार बादल ने कुरालगढ में श्री रविदास जी के स्थान का सौंदर्यीकरण का काम शुरू किया, जो बाद में कांग्रेस शासन के दौरान बंद कर दिया गया और अब तक आप पार्टी की सरकार द्वारा इसे शुरू नही किया गया है।

केजरीवाल ने रिपेअर पर खर्चे 44 करोड़

डाॅ. सुक्खी ने कहा कि इसके ठीक विपरीत आम आदमी पार्टी के फर्जी क्रांतिकारी अपने लिए ऐशो-आराम की चीजें जुटाने में व्यस्त हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में अपने सरकारी आवास की मरम्मत पर 44 करोड़ रूपये खर्च किए हैं।

उन्होने कहा कि इसी तरह मुख्यमंत्री भगवंत मान और उनका परिवार सुरक्षा ब्यौरों को बरकरार रखते हुए चार्टर्ड विमानों में यात्रा कर पंजाब के बेशकीमती संसाधनों को बर्बाद कर रहे हैं।

सिख विरोधी है आप सरकार

डाॅ. सुक्खी ने कहा कि आप पार्टी की सरकार सिख विरोधी है। उन्होने कहा कि अजनाला की घटना के बाद अमृतधारी सिखों को सताया गया और बिना किसी कारण के उनके खिलाफ एन.एस.ए लगाई गई।

उन्होने कहा, ‘‘ यहां तक कि मेरे हल्के बंगा के कुछ नौजवानों को बिना किसी कारण के गिरफ्तार कर लिया गया। ’’

उन्होने आप पार्टी की सरकार की भाजपा के साथ मिलीभगत कर पंजाबियों को बदनाम करने के लिए एनएसए जैसे दमनकारी कानूनों को लागू कर सिखों को अलगाववादी पेश करने के लिए निंदा की।

उन्होने कहा, ‘‘ यह सच्चाई से बहुत दूर है, क्योंकि सिखों ने हमारे देश की आजादी के लिए सबसे ज्यादा काम किया है और अब भी सब बाधाओं के खिलाफ देश की सीमा की रक्षा करते हैं’’।

शिअद-बसपा उम्मीदवार ने लोगों से एक ऐसे गठबंधन को वोट देने का आग्रह किया जो पंजाबियों की भलाई के लिए काम करने के लिए जाना जाता है।

उन्होनें कहा, ‘‘अकाली दल और सरदार प्रकाश सिंह बादल का जनहित में काम करने का ट्रैक रिकाॅर्ड आपके सामने हैं।

उन्होने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने केवल झूठे वादों से पंजाबियों को गुमराह किया और भगवंत मान राज्य के लोगों से किए गए सभी वादों से मुकर गए।

उन्होने कहा कि यह पंजाब विरोधी ताकतों को एक संकेत भेजने का सही समय है, क्योंकि पंजाबियों ने उनके खेल को देख लिया है तथा अब वे कभी भी उनपर भरोसा नही करेंगें।’’

Click Here

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1