Prabhat Times

जालंधर। (jalandhar lok sabha by poll yojna board voter milni program) जालंधर उपचुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के चुनाव अभियान को और गति देते हुए ‘आप’ की शीर्ष लीडरशिप की ओर से कम्युनिटी आउटरीच प्रोग्राम के तहत जमीनी स्तर पर हल्के के वोटरों से मिलने के कार्यक्रम शुरू किये गए है।

जालंधर उपचुनाव को लेकर जिला योजना बोर्ड के चेयरमैनऔर आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष (शहरी) अमृतपाल सिंह ने हल्के के वोटरों से सीधा संपर्क स्थापित करने के लिए अलग-अलग आवासीय सोसायटियों में जाकर वोटरों से बात करने का अभियान शुरू किया है।

इस वोटर मिलनी कार्यक्रम के दौरान सूबे में ‘आप’ सरकार के एक साल के कार्यकाल की उपलब्धियों की जानकारी भी लोगों से साझा की गई।

सूबे में ‘आप’ सरकार द्वारा किए गए कार्यों को लेकर हल्के के लोगों का ‘आप’ को पूरा समर्थन मिल रहा है और हल्का निवासियों ने ‘आप’ उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू को बड़े अंतर से जितने का दावा किया हैं।

‘आप प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू के पक्ष में आयोजित इस वोटर मिलनी कार्यक्रम के दौरान योजना बोर्ड के चेयरमैन अमृतपाल सिंह ने यहां भार्गव कैंप इलाके में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ‘आप’ सरकार ने पंजाब को देश का अग्रणी राज्य बनाने के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं।

उन्होंने कहा कि ‘आप’ की मान सरकार ने अपनी तरह की पहली पहल के तहत राज्य के सभी निवासियों के बिजली बिल माफ कर दिए हैं।

इसी तरह सरकार ने भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान चलाया और भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कई मामले दर्ज किए और उन्हें रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा।

उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान की सूबा सरकार ने लोगों को राहत देने के लिए सार्वजनिक खदानें खोली हैं ताकि लोगों को सस्ते दामों में रेत उपलब्ध कराई जा सके।

उन्होंने कहा कि सिर्फ एक साल में ‘आप’ सरकार ने कई अहम कदम उठाए हैं और ऐसे काम किए हैं, जिसके बारे में इससे पहले की पारम्परिक राजनीतिक पार्टियों की सरकारें सोच भी नहीं सकी।

योजना बोर्ड के चेयरमैन अमृतपाल सिंह ने क्षेत्र के लोगों से मतदान के दिन आगे आकर मतदान करने और आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू को बड़े अंतर से जिताकर संसद में भेजने की अपील की।

उन्होंने कहा कि रिंकू की जीत जालंधर हल्के की एक ऐतिहासिक जीत होगी और क्षेत्र के विकास को नई ऊंचाईयों तक ले जाएगी।

इस वोटर मिलनी कार्यक्रम के अलावा योजना बोर्ड के अध्यक्ष अमृतपाल सिंह ने जिले के विभिन्न स्थानों पर भी बड़ी संख्या में जनसभाएं कीं और वोटरों से रूबरू हुए।

Click Here

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1