Prabhat Times

Jalandhar जालंधर। (Divine Healing Circle Launches Pioneering Regression Therapy Certification in Punjab) पंजाब में समग्र उपचार पद्धतियों के लिए एक अग्रणी प्रयास में, प्रसिद्ध डिवाइन हीलिंग मंडल ने क्षेत्र के टैसो (ट्रांसपर्सनल रिग्रेशन थेरेपी में डिप्लोमा) प्रमाणित पेशेवरों के उद्घाटन बैच के स्नातक समारोह का आयोजन किया।

इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम में प्रशंसित विदेशी प्रतिनिधि, चिकित्सक, लेखक और टैसो के संस्थापक हंस टेंडम की गरिमामयी उपस्थिति ने चार चांद लगा दिए।

26 अप्रैल को जालंधर के अर्बन एस्टेट फेज II में होटल इम्पेरिया सूट में आयोजित इस समारोह में 12 प्रतिभागियों – ट्रनम खख, अमरीन खख, नेहा मथारू, कृति सेंगर, आशीष गौतम, शवेता भारद्वाज, अंजू सैनी, दिनद्युति कपूर, रुचिका सोनी, प्रियंका खरबंदा, अमन खुराना और अनिला सोढ़ी ने महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की।

​​वे जालंधर में प्रसिद्ध EARTh एसोसिएशन (यू.के.) और IBRT द्वारा मान्यता प्राप्त इस प्रतिष्ठित प्रमाणन को पूरा करने वाले पहले व्यक्ति बने।

श्रीमती अंजलीन उप्पल ने पाठ्यक्रम समन्वयक की जिम्मेदारी संभाली और श्रीमती रोनिता चोपड़ा ने मंच संचालन किया।

सम्मानित अतिथि टेनडैम ने रिग्रेशन थेरेपी पर एक विशेष व्याख्यान दिया, जिसमें इस परिवर्तनकारी चिकित्सीय दृष्टिकोण में उनकी व्यापक विशेषज्ञता से अमूल्य अंतर्दृष्टि साझा की गई। उनकी उपस्थिति ने इस अवसर को अत्यधिक प्रतिष्ठा प्रदान की।

डिवाइन हीलिंग मंडल की टीम की उपलब्धि पंजाब में रिग्रेशन थेरेपी प्रथाओं के विकास और स्वीकृति की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

उनका TASSO प्रमाणन उन्हें इस पद्धति के माध्यम से समग्र उपचार चाहने वाले व्यक्तियों की भलाई में योगदान करने के लिए विशेष कौशल से लैस करता है।

आयोजकों ने इस अग्रणी आयोजन को एक शानदार सफलता बनाने में उनके सहयोग के लिए प्रतिष्ठित चिकित्सा पेशेवरों डॉ. जगमोहन उप्पल, डॉ. जैस्मीन दहिया, डॉ. दीपक चावला, व्यवसायी श्री अमरजीत सिंह मथारू, श्री राजेश चोपड़ा और वरिष्ठ पीपीएस अधिकारी श्री हरकमलप्रीत सिंह खख के प्रति आभार व्यक्त किया।

जैसे ही ये नए प्रमाणित रिग्रेशन थेरेपिस्ट अपनी यात्रा शुरू करते हैं, वे इस क्षेत्र के अन्य लोगों के लिए इस चिकित्सीय दृष्टिकोण की परिवर्तनकारी क्षमता का पता लगाने का मार्ग प्रशस्त करते हैं, जो पंजाब में समग्र उपचार के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण कदम है।

———————————————————–

संत निरंकारी मिशन द्वारा मानव एकता दिवस के मौके पर लगाया ब्लड डोनेशन कैंप, देखें वीडियो

——————————————————————-

सीएम मान ने बताया – आखिर केजरीवाल जेल में क्यों है, केजरीवाल गल्तियां क्या हैं…. देखें वीडियो

—————————————————————–

खबरें ये भी हैं…

——————————————————

 Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

प्रभात टाइम्स व्हाटसएप्प चैनल जॉइन करें।

Join Prabhat Times Whatsapp Channel


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1