Prabhat Times

New Delhi नई दिल्ली(woman judge attacked by accused during sentencing in courtroom) महिला जज जैसे फैसला सुनाने लगीं तो आरोपी ने कोर्ट रूम से सीधे उनके ऊपर अटैक कर दिया. इस दौरान महिला जज बुरी तरह घायल हो गईं.

उन्हें आनन फानन में तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. कोर्ट मार्शल ने हमलावर को तुरंत गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल भेज दिया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक मुजरिम महिला जज पर हमला कर देता है. घटना अमेरिका के लास वेगास के नेवादा कोर्ट की है.

इस वीडियो को देख ऐसा प्रतीत होता है कि महिला जज आरोपी के खिलाफ फैसला सुना रही थी, जो इस आरोपी को नागवार गुजरा, उसने कोर्ट रूम से सीधे महिला जज के ऊपर छलांग लगा दी. इस दौरान महिला जज बुरी तरह घायल हो गईं.

इस घटना के बाद कोर्ट रूम में अफरा तफरी मच गई. महिला जज को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. अधिकारियों के मुताबिक, उन्हें काफी चोटें आई हैं.

अधिकारियों ने बताया कि हमले के बाद वह बुरी तरह घायल हो गईं. जिस शख्स ने महिला जज पर हमला किया, उसका नाम देवबरा डेलोन रेड्डेन (Deobra Delone Redden) है. 30 साल के इस मुजरिम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

देखें वीडियो

सब के सब देखते ही रह गए…

मुजरिम ने जिस तेजी के साथ इस घटना को अंजाम दिया, सब के सब देखते ही रह गए. डिस्ट्रिक्ट काउंटी के चीफ अटॉर्नी रिचर्ड स्को ने कहा कि सबकुछ इतनी तेजी से हुआ कि पता ही नहीं चला कि आखिर करना क्या है.

स्को ने पिछले साल रेड्डेन पर मुकदमा चलाया था. रेड्डेन ने बेसबॉल बैट से एक व्यक्ति पर हमला कर दिया था. रेड्डेन पर तीन बार बैटरी चोरी करने का भी आरोप था.

रेड्डेन जब बुधवार को कोर्ट पहुंचे तो वह हिरासत में नहीं थे. वह एक सफेद शर्ट और गहरे रंग की पैंट पहने हुए थे.

सुनवाई के दौरान उन्होंने जज से कहा कि मैं एक विद्रोही व्यक्ति नहीं हूं इसलिए मुझे जेल नहीं भेजा जाना चाहिए. मगर आपको अगर ये उचित लगता है कि तो आप वही करेंगी जो आपको करना है.

इसके बाद जैसे ही महिला जज ने कहा वह उसे सलाखों के पीछे भेजना चाहती है. इसके बाद कोर्ट मार्शल जैसे ही उसे हथकड़ी लगाने के लिए आगे बढ़े उसने तुरंत महिला जज पर छलांग लगा दी.

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जब इस मुजरिम के बारे में पता लगाया गया तो उस पर पहले से भी कई मामले दर्ज थे. एक बार वह जेल की सजा काट चुका था.

कोर्ट की प्रवक्ता मैरी एन प्राइस ने कहा कि हमारे अधिकारी सभी प्रोटोकॉल की समीक्षा कर रहे हैं और न्यायपालिका, जनता और हमारे कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए जो भी आवश्यक होगा वह करेंगे.

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1