Prabhat Times

Jalandhar जालंधर(4 smugglers arrested including 63 kg opium brought from Manipur) मनीपुर से लाई गई लाखों की अफीम जालंधर देहात पुलिस ने रिकवर कर ली।

पुलिस ने 63 किलो अफीम सहित चार तस्करों को अरेस्ट किया है। तस्करी का ये अंर्ताज्यीय नेटवर्क सजायाफ्ता अपराधी ही चला रहा था।

जालंधर देहात के एस.एस.पी. मुखविन्द्र भुल्लर ने बताया कि थाना गोराया के एस.एच.ओ. सुखदेव सिंह को सूचना मिली थी कि कुछ तस्कर नशीले पदार्थ अमृतसर लेकर जा रहे हैं।

सूचना मिलने पर एसपी मनप्रीत ढिल्लों के नेतृत्व में पुलिस टीम ने हाईवे पर नाकाबंदी की।

एसएसपी मुखविन्द्र भुल्लर ने बताया कि पुलिस टीम ने नाकाबंदी के दौरान ट्रक और ट्राली रोक कर जांच करने पर विभिन्न जगहों पर बनाए गए विशेष बॉक्स में से एक एक किलो की पैकिंग के 63 पैकेट (कुल 63 किलो) अफीम बरामद की गई।

एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने चार तस्कर गुरप्रीत उर्फ गुरी उसके चचेरे भाई जगजीत सिंह दोनो वासी गिदड़ी, दोराहा तथा जरनैल सिंह व हरमोहन सिंह उर्फ मोहना को अरेस्ट किया गया है।

एसएसपी मुखविन्द्र भुल्लर ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि तस्करी का ये नेटवर्क  पेशेवर तस्कर जगजीत सिंह द्वारा चलाया जा रहा था।

जगजीत को नशीले पदार्थों की तस्करी में 10 साल की सजा हो चुकी है। 4-5 साल सजा काटने के पश्चात जगजीत पैरोल पर बाहर आया हुआ था।

एसएसपी ने बताया कि पूछताछ मे पता चला कि अफीम की ये खेप इम्फॉल मनीपुर से लेकर आए थे और अमृतसर लेकर जा रहे थे।

एक सवाल के जवाब में एसएसपी भुल्लर ने तस्करों के नैटवर्क से जुड़े अन्य तस्करों की गिरफ्तारीयां और बरामदगी की संभावना से इंकर न हीं किया है।

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1