Prabhat Times

Jalandhar जालंधर। (Seminar will be held in NHS hospital on 26th May) मरीजों को अत्याधुनिक चिकित्सा सेवाएं देने के लिए वचनबद्ध एन.एच.एस. अस्पताल द्वारा सेमी के सहयोग और काहो के मार्गदर्शन में 26 मई दिन रविवार को विशेष सैमीनार का आयोजन किया जा रहा है।

जालंधर के कपूरथला चौक में स्थित एनएचएस अस्पताल में आयोजित सैमीनार में “एकल विशेष अस्पताल में आपातकालीन परिस्थिति में रोगी की सुरक्षा, सुधार और देखभाल’ विषय पर विशेषज्ञ चिकित्सकों द्वारा विचार विमर्श किया जाएगा।

एनएचएस अस्पताल के ऑडीटोरियम में रविवार सुबह 9 बजे सैमीनार शुरू होगा।

एनएचएस अस्पताल के डायरेक्टर डाक्टर नवीन चिटकारा, डाक्टर संदीप गोयल, डाक्टर शुभांग अग्रवाल ने बताया कि सैमीनार में विशेषज्ञों द्वारा ‘मरीजों के प्रबंधन के बारे तथा किसी विशेषज्ञ डाक्टर को किन परिस्थितियों में बुलाया जाए’, संबंधी खुली चर्चा की जाएगी।

डाक्टर संदीप गोयल ने बताया कि सैमीनार में डाक्टर एसपीएस सोच, डाक्टर रमन शर्मा, डाक्टर गीता, डाक्टर राजीव अरोड़ा, डाक्टर संदीप धवन, डाक्टर जगदीप चावला, डाक्टर सतिन्द्र एस. बजाज, डाक्टर कंवलजीत सिंह स्पैशल इनवाइटी रहेंगे।

डाक्टर संदीप गोयल ने बताया कि सैमीनार में चिकित्सा जगत में अकेले ही कई दशकों से आपाताकालीन परिस्थितियों में सेवाएं दे रहे विशेषज्ञ डाक्टर सीपी सिक्का, डाक्टर एसपीएस ग्रोवर, डाक्टर वीपी सिंह, डाक्टर आरके सभ्रवाल, डाक्टर एसपीएस सोच, डाक्टर विजय महाजन, डाक्टर राजेश सरीन और डाक्टार वीपी शर्मा का एक्सपीरियंस भी जाना जाएगा।

बता दें कि CAHO (मान्यता प्राप्त अस्पताल संगठन का संघ) रोगी सुरक्षा को बढ़ावा देने में एक बेंचमार्क संगठन बनने की तेजी से प्रगति कर रहा है।

विभिन्न (असंख्य) चल रही गतिविधियाँ रोगी सुरक्षा, गुणवत्ता सुधार और इससे भी आगे के क्षेत्र में हजारों पेशेवरों को समृद्ध कर रही हैं।

अपने ‘इंटरनेशनल विंग’ के साथ, अब पूरी दुनिया में इसके कान और आंखें हैं।

अधिक सक्रिय भागीदारी में हमारी भूमिका को प्रोत्साहित करने के लिए एक परिचय की कल्पना की जाएगी।

 

—————————————————————————

खबरें ये भी हैं…

————————————————————–

 Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

प्रभात टाइम्स व्हाटसएप्प चैनल जॉइन करें।

Join Prabhat Times Whatsapp Channel


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1