Prabhat Times
जालंधर। (IPS Aditya ADCP City-2 Commissionerate Jalandhar) आम जनता की शिकायतें थाना स्तर पर और पहल के आधार पर निपटाई जाएंगी। समयबद्ध तरीके ढंग से शिकायतों को निपटारा होगा और केसों की जांच में डिले होने पर संबंधित अधिकारी या कर्मचारी की जिम्मेदारी फिक्स की जाएगी। ये कहना है कि कमिश्नरेट जालंधर में एडीसीपी सिटी-2 का चार्ज संभालने वाले आई.पी.एस. अदित्य का।
एडीसीपी सिटी-2 अदित्य इससे पहले जालंधर में बतौर एडीसीपी हैड क्वार्टर और सिक्योरिटी भी सेवाएं दे चुके हैं। बीते दिन हुए तबादलों के बाद आईपीएस अदित्य ने एडीसीपी सिटी-2 का पद संभाल लिया।
चार्ज संभालने पर एडीसीपी अदित्य का जालंधर सिटी-2 के अंर्तगत आती सब डिवीज़न की एसीपी,  एस.एच.ओ. राजेश कुमार, एस.एच.ओ. गगनदीप सेखों, एस.एच.ओ. रविन्द्र कुमार ने गुलदस्ता भेंट कर किया।
एडीसीपी अदित्य ने अनौपचारिक बातचीत में कहा कि आम जनता की शिकायतों का निपटारा पहल के आधार पर किया जाएगा। यकीनी बनाया जाएगा कि आम जनता को थाना स्तर पर ही इंसाफ मिले।
एडीसीपी अदित्य ने कहा कि एरिया में ड्रग तस्करी में संलिप्त अपराधियों का पूरी तरह सफाया किया जाएगा। चोरी स्नैचिंग की वारदातें रोकने के लिए थाना स्तर पर एस.एच.ओ. और पुलिस फोर्स को अपने एरिया में चौकसी बढ़ाने, नाईट डोमिनेशन सख्ती से करने के निर्देश दिए गए हैं।
एक सवाल के जवाब में एडीसीपी अदित्य ने कहा कि विभिन्न केसों में अदालतों द्वारा भगौड़े करार दिए गए अपराधियों की धरपकड़ के लिए स्पैशल अभियान चलाया जाएगा।
उन्होनें कहा कि थाना स्तर पर पिछले काफी समय से लंबित पड़े केसों का निपटारा समयबद्ध तरीके से करने के निर्देश भी दिए गए हैं। एडीसीपी अदित्य ने कहा कि अपराध कंट्रोल के लिए जनता का सहयोग जरूरी है। उन्होनें शहरवासियों से सहयोग की अपील की है।

खबरें ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14