Prabhat Times
जालंधर। Initiative of MLA Sukhwinder Kotli, the needy students were given their first salary) छात्रों के हितों के लिए हमेशा तत्पर रहने वाले आदमपुर विधानसभा हल्का से विधायक सुखविन्द्र कोटली ने एक और पहल की है। पहली बार विधायक बने सुखविन्द्र कोटली ने अपनी पहली तनख्वाह संत बाबा भाग सिंह यूनिवर्सिटी गांव ख्याला, आदमपुर में जरूरतमंद छात्रों के लिए भेंट की है।
कई दशक पहले छात्र आंदोलन से राजनीति में आए विधायक सुखविन्द्र कोटली ने शुरू से ही छात्रों के हितों की खातिर आवाज बुलंद करते रहे हैं और जरूरतमंद छात्रों की मदद करते रहे हैं।
विधायक सुखविन्द्र कोटली बीते विधानसभा चुनावों में पहली बार विधायक बने। विधायक द्वारा संत बाबा स्वर्ण सिंह की अगुवाई में चलाई जा रही यूनिवर्सिटी जरूरतमंद छात्रों की पढ़ाई के लिए अपनी पहली तनख्वाह भेंट की।
विधायक कोटली ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि शिक्षा के ज़रिए ही देश की तरक्की की राह खुलेगी। विधायक कोटली नेक हा कि में हमेशा छात्रों की हितों की खातिर संघर्ष करता रहा हूं और करता रहूंगा।
विधायक कोटली ने छात्रों को खूब पढ़ लिख कर देश के भविष्य संवारने में सहयोग करने के लिए प्रेरित किया। विधायक ने सभी छात्रों को शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर वीसी धर्मजीत सिंह, अमृतपाल भौंसले, प्रितपाल सिंह परहार, आदमपुर मार्किट कमेटी के चेयरमैन गुरदीप सिंह परहार, पूर्व पार्षद दीपक गुप्ता भी मौजूद रहे।

खबरें ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14