Prabhat Times

नई दिल्ली। (imran khan arrest supporters protest in Pakistan) पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पूरे देश में हालात बेकाबू हो चुके हैं।

हर शहर मे आगजनी की घटनाएं सामने आ रही हैं। और तो और भड़के समर्थकों ने एयरक्राफ्ट, रेडियो स्टेशन समेत हाई सिक्योरिटी ज़ोन में स्थित आर्मी मुख्यालय पर हमला कर दिया है। लोगों ने आर्मी मुख्यालय में आगजनी की है।

रावलपिंडी में सेना मुख्यालय के पास बेकाबू भीड़ पर सेना ने फायरिंग की. क्वेटा में भी पीटीआई कार्यकर्ता पर गोली चलाई गई है. कई लोगों के हताहत होने की खबर है.

इसी बीच भारतीय रक्षा मंत्रालय भी पाक के हालात पर नज़र बनाए हुए हैं। उधर, पता चला है कि पाकिस्तान में उच्च स्तरीय बैठक बुलाई गई है। देश के बिगड़ते हालात के मद्देनज़र मार्शल लॉ लगाया जा सकता है।

लाहौर में पाक रेंजर्स पर हमला, कई सिपाही पिटे

पूर्व पीएम इमरान खान की गिरफ्तारी को लेकर उनकी पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थकों ने सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया है.

इस दौरान लाहौर में पाक रेंजर्स ने प्रदर्शनकारियों पर लाठियां बरसाईं और अश्रु गैस के गोले दागे तो प्रदर्शनकारियों ने भी कई सिपाहियों को पीटा.

पेशावर की रेडियो पाकिस्तान की इमारत में लगाई गई आग

पूर्व पीएम इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्‍तान में जमकर बवाल मच रहा है. पेशावर में रेडियो पाकिस्तान की इमारत में आग लगा दी गई है.

प्रदर्शनकारियों ने कई जगह तोड़फोड़ की है और कई रास्‍तों में जाम लगा दिया है. जगह- जगह टायरों को जलाकर भी प्रदर्शन हो रहे हैं.

भारतीय सेना पाकिस्तान पर रख रही है कड़ी नजर

रक्षा सूत्र ने बताया है कि भारतीय रक्षा बल पाकिस्तान के हालात पर पैनी नजर रख रहे हैं. नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बलों द्वारा कड़ी निगरानी रखी जा रही है.

देखें वीडियो

इमरान खान को गिरफ्तार कर ले जाते रेंजर्स

बवाल – डमी एयर क्राफ्ट फूंका

लाहौर में जब्रदस्त प्रदर्शन, सड़कों पर हज़ारों लोग

व्हाटसएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1