Prabhat Times

बारां। (Hindu Jagran Munch mahesh khurana support AAP Jalandhar by poll) हिंद जागरण मंच के महेश खुराना ने ऐलान किया है कि जालंधर लोकसभा उपचुनाव में वे आम आदमी पार्टी को अपना समर्थन देंगे।

हिंदू जागरण मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश खुराना ने कहा कि चुनावों में उनके मंच का एक एक सदस्य सुशील रिंकू को जिताने के लिए काम कर रहा है।

महेश खुराना ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनों एक समान एक ही थाली के चट्टे बट्टे हैं। पिछले 30 वर्षों में पंजाब के अंदर स्मैक नशा आदि कारोबार सरेआम चला बेगुनाह नौजवान घर के घर बर्बाद हो गए।

यहां तक किसी भी सरकार ने इससे पूर्व किसी भी सरकार ने नशे आदि कोई कंट्रोल नहीं किया लेकिन एक दूसरे की सरकारें कांग्रेस और भाजपा दोनों ने एक दूसरे को बचाने का कार्य किया, लेकिन आम पार्टी में अभी 1 साल ही हुआ है।

गरीबों को 300 यूनिट बिजली की मुफ्त मिली और नशे पर पूर्ण तरह कंट्रोल यहां तक की टोल टैक्स वेरियस भी बंद कर दिए गए, जिसके कारण जनता को बहुत बड़ी राहत मिली।

खुराना ने यह भी कहा हिंदू जागरण मंच की ओर से आज पंजाब में जालंधर में जो लोकसभा चुनाव होने जा रहे हैं जिसकी वोटिंग 10 तारीख को है।

सभी से निवेदन करता हूं झांडू के बटन दबाएं और सुशील कुमार उर्फ रिक्कू को वोट देकर जीताएं। दिल्ली मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल व पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान एवं आम पार्टी को मजबूत बनाएं

व्हाटसएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1