Prabhat Times
जालंधर। कपूरथला पुलिस (Kapurthala Police) ने हैरोईन (Heroine) तथा नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप में महिला समेत 3 तस्करो को गिरफ्तार किया है। एक तस्कर नई दिल्ली से कपूरथला में हैरोईन की सप्लाई देने आया था। गिरफ्तार तस्करों से 100 ग्राम हैरोईन, नसीले कैप्सूल व एक लाख रूपए ड्रग मनी बरामद की गई है।
जिला कपूरथला की एस.एस.पी. कंवरदीप कौर ने बताया कि सी.आई.ए. स्टाफ के इंस्पेक्टर परमजीत सिंह को सूचना मिली थी कि एरिया में तस्कर सक्रिय हैं। सूचना मिलने पर एस.पी. इनवेस्टीगेशन विशालजीत सिंह, डी.एस.पी. इनवेस्टीगेशन सर्वजीत राए के नेतृत्व में योजनाबद्ध ढंग से शुरू की गई जांच के दौरान पुलिस टीम ने तीन तस्कर गुरचरण सिंह उर्फ काला वासी लाटियांवाल, राजविन्द्र कौर  उर्फ रज्जी वासी गांव हमीरा तथा कायला उर्फ राजीकी वासी ग्रेटर नोएडा को गिरफ्तार करके 100 ग्राम हैरोईन, 300 नशीले कैप्सूल, 100 नशीली गोलियां तता एक लाख रूपए बरामद किए।
एस.एस.पी. ने बताया कि तस्कर कायला मूल रूप से तंजानिया का रहने वाला है तथा दिल्ली में रूका हुआ है। वे दिल्ली से पंजाब हैरोईन की सप्लाई करने आया है। जबकि राजिवन्द्र कौर के खिलाफ भी एन.डी.पी.एस. एक्ट के केस दर्ज है। राजविन्द्र कौर की मां परमजीत कौर भी तस्करी के मामले में जेल है। आरोपियों द्वारा हैरोईन दिल्ली से मंगवा कर कपूरथला व आसपास के इलाके में परचून में बेची जाती थी। आरोपियों से पूछताछ के लिए रिमांड लिया गया है।

ये भी पढ़ें