Prabhat Times

जालंधर। (Congress-BJP will be clear in Jalandhar Central) विधानसभा जालंधर सेंट्रल सीट से आप आदमी पार्टी के उम्मीदवार रमन अरोड़ा को जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है। उनकी सभाओं एवं जनसम्पर्क अभियान में जुट रही लोगों की भीड़ से यह पता चल रहा है कि उनकी जीत निश्चित है।
रमन अरोड़ा ने आज अपने निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत आते सेंट्रल टाउन व चौहार बाग में जनसंपर्क कर वोट मांगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली की तर्ज पर जालंधर सेंट्रल में भी विकास के लिए आम आदमी पार्टी कटिबद्ध है। कहा कि इस हलके के विकास के लिए भाजपा-कांग्रेस से हटकर आम आदमी पार्टी को जिम्मेदारी सौंपनी होगी।
आज आम आदमी पार्टी एक मजबूत विकल्प के रूप में जनता के बीच पैठ बना रही है। एक मौका केजरीवाल के नारे के साथ पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ रहे रमन अरोड़ा ने कहा कि जीत मिलने पर क्षेत्र का विकास, पारदर्शी प्रशासन एवं युवाओं को रोजगार मुहैया कराना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि यह विधानसभा सीट बारी-बारी कांग्रेस व भाजपा के कब्जे में रही लेकिन लोगों को मूलभूत सुविधाएं भी नहीं मुहैया कराई गई। यहां तक कि अधिकांश इलाकों में लोगों को पीने योग्य पानी भी नसीब नहीं हुआ।
इस दौरान क्षेत्र में एक भी नए सरकारी अस्पताल, कालेज, या रोजगार प्रशिक्षण केंद्र नहीं खोले गए। इस अवसर पर आप पार्टी के सीनियर नेता शेखर जिम्मी कालिया ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में जो काम किए है उसका डंका पूरी दुनिया में बज रहा है।
चाहे वह शिक्षा के क्षेत्र में हो, स्वास्थ्य के क्षेत्र में हो, महिला सुरक्षा के क्षेत्र में हो और चाहे बिजली-पानी या आम आदमी की बुनियादी जरूरतों के बारे में हो। उन्होंने कहा कि पंजाब में आप पार्टी की सरकार बनते ही जनता की यह सभी सुविधाएँ पहल के आधार पर मुहैया करवाने के लिए काम किया जाएगा।
इस हलके की राजनीति पर नजर रखने वालों का मानना है कि रमन अरोड़ा जनता के बीच के आदमी हैं। क्षेत्र के लोग उन्हें अपना उम्मीदवार मान रहे हैं। इसलिए जनता उनका समर्थन कर रही है।

ये भी पढ़ें