Prabhat Times

Chandigarh चंडीगढ़। bollywood actor stand punjab-government drug free campaign पंजाब के नशा मुक्त बनाने की मुहिम में बॉलीवुड स्टार सोनू सूद एक बार फिर आगे आए हैं।

सोनू सूद ने वीडियो मैसेज जारी करके ड्रग फ्री पंजाब की मुहिम को स्पोर्ट किया है। सोनू सूद की वीडियो शेयर करते हुए डीजीपी गौरव यादव ने थैंक्यू कहा है।

बता दें कि पंजाब के मोगा में जन्मे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रदेश में बढ़ते नशे पर चिंतित हैं। इसको लेकर उन्होंने वीडियो जारी कर पंजाब को एकसाथ मिलकर नशा मुक्त बनाने की बात कही।

लोगों से पंजाब पुलिस और राज्य सरकार की ड्रग्स फ्री मुहिम को सपोर्ट करने के लिए कहा। सोनू सूद की इस वीडियो क्लिप को पंजाब के DGP गौरव यादव ने भी ट्वीट किया है।

वीडियो

गबरुओं के लिए जानी जाती धरती पर काफी नशा

अभिनेता सोनू सूद ने कहा कि पंजाब की धरती हमेशा गबरु-जवानों के लिए जानी जाती थी। लेकिन अब काफी लंबे समय से लोग कहते हैं कि पंजाब में नशा काफी है।

नई पीढ़ी-यूथ ड्रग्स से काफी प्रभावित है। उन्होंने कहा कि जब वह खुद भी मोगा या पंजाब के अन्य हिस्सों में जाते हैं तो युवा काफी हद तक नशे की चपेट में दिखते हैं।

यही कारण है कि क्राइम बढ़ता है, क्योंकि नशे के आदि हो चुके लोगों को ड्रग्स खरीदने के लिए पैसों की जरूरत होती है।

पंजाब सरकार की मुहिम से जुड़ने की अपील

सोनू सूद ने कहा कि उन्होंने एक मुहिम भी चलाई थी। इसके तहत करीब 280 बच्चों को ड्रग्स की चपेट से आजाद कराने, सपोर्ट करने का प्रयास किया था।

लेकिन बहुत सारे लोगों तक पहुंच संभव नहीं हो पाने के चलते पंजाब के मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत मान और डीजीपी गौरव यादव ने मुहिम छेड़ी है। उन्होंने पंजाब को ड्रग्स फ्री बनाने के लिए राज्य सरकार की मुहिम को सपोर्ट करने की अपील की।

मिलजुल कर बनाए नशा मुक्त पंजाब 

सोनू सूद ने कहा कि जो युवा बच्चे/नौजवान ड्रग्स से प्रभावित हैं, उनके बारे बताया जाए। साथ ही मिलजुल कर पंजाब को वापस नशा मुक्त पंजाब बनाना है। यह सब कुछ तभी संभव है, जब एक साथ मिलकर इस मुहिम को सपोर्ट किया जाए।

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1