Prabhat Times
लुधियाना। पंजाब की उद्योग नगरी लुधियाना के साहनेवाल एयरपोर्ट (Airport) पर बम धमाके (Bomb Blast) की धमकी मिली है। यहां तक कहा गया है कि एयरपोर्ट पर खड़े हर एक विमान में बम से धमाके किए जाएंगे। पता चला है कि ये धमकी भरा फोन मिलने के कुछ दिन तक गहराई से जांच के पश्चात केस दर्ज कर लिया गया है।
जानकारी के मुताबिक  साहनेवाल एयरपोर्ट अधिकारी ने पुलिस को बताया कि 18 फरवरी के दिन वो एयरपोर्ट में मौजूद थे। इसी दौरान दोपहर बाद 3.45 बजे उन्हें मोबाइल नंबर 70092-70388 से एक काल आई।
जिसमें बोलने वाले ने बताया कि वो नवदीप उर्फ नवी बोल रहा है। अगले 24 घंटों के दौरान चार फ्लाइट्स में बम लगेगा। बचा सको तो बचा लो। यह बोल कर उधर से फोन काट दिया गया। इस बात का पता चलने के बाद एयरपोर्ट पर मौजूद यात्रियों में सुरक्षा संबंधी घबराहट और दहशत की स्थिति पैदा हो गई।
सूचना मिलते ही सभी अधिकारी एयरपोर्ट पर पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए। वहां पहुंचने के बाद पता चला कि साहनेवाल एयरपोर्ट में चार नहीं केवल एक फ्लाइट आती है। धमकी देने वाले मोबाइल नंबर की जांच की गई तो वो हैबोवाल निवासी नवदीप उर्फ नवी का ही निकला।
उसके बारेे में जांच पड़ताल की ताे पता चला कि उसके पिता करियाना की दुकान करते हैं। वो खुद नौकरी की तलाश में हरिद्वार में है। छानबीन में यह भी पता चला कि किसी ने उसके मोबाइल को हैक करके उसे फंसाने के लि फेक काल की है। इससे पहले भी उसे फंसाने के लिए साजिश हो चुकी है।
पुलिस की साइबर सेल टीम अब मामले की गहराई में जाकर चेक कर रही है कि वह नंबर किसने हैक किया था। ताकि आरोपी का पता लगा उसे गिरफ्तार किया जा सके।

ये भी पढ़ें