Prabhat Times
जालंधर। (Youth commits suicide after killing woman in Jalandhar) महानगर जालंधर में हत्या और सुसाईड के सनसनीखेज मामला सामने आया है। थाना बस्ती बावा खेल ईलाके में देर शाम महिला की हत्या कर दी गई और कुछ ही देर बाद थाना नम्बर 1 के अंर्तगत आते शिव नगर में युवक ने सनसनीखेज तरीके से सुसाईड कर ली। पहले तो दोनो मामले अलग अलग लग रहे थे, लेकिन जैसे ही मामले की जांच आगे बढ़ी तो सनसनीखेज तथ्यों का खुलासा हुआ। अब तक की जांच में सामने आया है कि शिव नगर के युवक ने सुसाईड से पहले बस्ती बावा खेल ईलाके में विवाहित की हत्या की थी।
जानकारी के मुताबिक शिव नगर वासी राधे वासी शिव नगर का बस्ती बावा खेल ईलाके में रहती महिला सोनम पत्नी वरिन्द्र के घर आना जाना था। आज देर शाम सोनम की घर में ही बेसुध मिली। उसके परिजनों उसे अस्पताल ले गए तो डाक्टर ने मृत करार दिया। सूचना मिलते ही थाना बस्ती बावा खेल के एस.एच.ओ. निरलेप सिंह मौके पर पहुंचे. एस.एच.ओ. निरलेप सिंह ने बताया कि जांच में पता चला कि युवक राधे का सोनम के घर आना जाना था। सोनम का पति वरिन्द्र उन्हें रोकता था। आज देर शाम राधे उनके घर आया तो किसी बात पर विवाद हो गया। इंस्पेक्टर निरलेप सिंह के मुताबिक राधे ने सोनम की हत्या गला घौंट कर की। एस.एच.ओ. ने बताया कि अभी जांच कर ही रहे थे कि उधर राधे की आत्महत्या की भी सूचना मिल गई।

खौफनाक तरीके से की सुसाईड

पुलिस जांच में पता चला कि वे युवक शिव नगर निवासी रवि उर्फ राधे था। पुलिस राधे की तलाश कर ही रही थी कि इसी बीच थाना नम्बर 1 में सूचना मिली की शिव नगर में युवक ने सुसाईड किया है। सूचना मिलते ही थाना नम्बर 1 के एस.एच.ओ. रशमिन्द्र सिंह सिद्धू मौके पर पहुंचे। जांच के दौरान सुसाईड के खौफनाक तरीका जान कर दंग रह गए। इंस्पेक्टर रशमिन्द्र सिद्धू ने बताया कि युवक ने अपने हाथों की अंगुलियों पर वायर बांध ली और फिर प्लग ऑन कर दिया। बिजली का जोरदार झटका लगने से उसकी मौत हो गई। पुलिस द्वारा दोनो घटनाओँ को लेकर जांच की जा रही है। घटना के पीछे का कारण अवैध संबंध बताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें