Prabhat Times

Chandigarh चंडीगढ़। (Voters at All Polling Stations to Receive Gulab Sherbat for Heat Relief: Sibin C) भीषण गर्मी के बीच लोकसभा चुनावों में 70 प्रतिशत पार का लक्ष्य पूरा करने के लिए चुनाव आयोग द्वारा व्यापक इंतज़ाम किए जा रहे हैं।

भीषण गर्मी से वोटरों और पोलिंग बूथ पर डियूटी करने वाले कर्मचारियों को ठंडक देने के लिए चुनाव आयोग द्वारा हर पोलिंग बूथ पर गुलाब शर्बत सर्व किया जाएगा।

मुख्य चुनाव अधिकारी सिबिन सी ने बताया कि 1 जून शनिवार को मतदान के दिन मार्कफेड के ज़रिए पंजाब भर के सभी 24,451 मतदान केंद्रों में गुलाब शर्बत की सप्लाई की विशेष इंतज़ाम किया गया है।

इसका उद्देश्य मतदाताओं और कर्मचारियों को शीतल और ताया पेय प्रदान करना है। ताकि सभी को लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग करते हुए गर्मी में ठंडक मिल सके।

मुख्य चुनाव अधिकारी, पंजाब और मार्कफेड का ये प्रयास राज्य की अपने नागरिकों के लिए मतदान प्रक्रिया को यथासंभव सहज और आरामदायक बनाने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

स्थानीय रूप से उत्पादित पेय गुलाब शर्बत की पेशकश करके, मार्कफेड सहकारी आंदोलन के माध्यम से ‘मेक इन पंजाब’ उत्पादों की समृद्ध परंपरा को भी बढ़ावा दे रहा है।

मार्कफेड के एमडी गिरीश दयालन ने कहा, “चुनाव के दौरान मतदाताओं को हाइड्रेटेड और आरामदायक बनाए रखकर लोकतांत्रिक प्रक्रिया में योगदान देने पर हमें गर्व है।

हमारा गुलाब शर्बत पंजाब के सहकारी क्षेत्र की गुणवत्ता और प्रतिबद्धता का प्रतिनिधित्व करता है।”

गुलाब शर्बत का वितरण पूरे राज्य में सभी जिलों और मतदान केंद्रों पर होगा, जो पंजाब के सहकारी आंदोलन की ताकत को प्रदर्शित करेगा।

मार्कफेड की भागीदारी स्थानीय उत्पादों का समर्थन करने और स्थानीय समुदायों को सशक्त बनाने के प्रति उसके समर्पण को रेखांकित करती है।

मुख्य चुनाव अधिकारी ने कहा, “एक आरामदायक मतदान अनुभव सुनिश्चित करना सर्वोपरि है।

गुलाब शर्बत का प्रावधान मतदाता मतदान और भागीदारी को बढ़ाने के लिए स्थानीय समुदाय के साथ हमारे सहयोगी प्रयासों का प्रमाण है।”

———————————————————

लोकसभा चुनाव – EVM मशीन में कौन सा होता है आखिरी बटन

——————————————————–

दिल्ली में पानी के लिए हाहाकार, देखें वीडियो

————————————————————

Video : किन वोटरों को मिलेंगे डिस्काउंट कूपन, CEO सिबिन सी ने दी जानकारी

————————————————————-

सरकार गिराने की बात पर CM मान ने अमित शाह को दिया ये जवाब – देखें वीडियो

—————————————————————————

खबरें ये भी हैं…

————————————————————–

 Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

प्रभात टाइम्स व्हाटसएप्प चैनल जॉइन करें।

Join Prabhat Times Whatsapp Channel


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1