Prabhat Times

New Delhi नई दिल्ली। (tv actress aparna nair died at age of 31)  एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है.

रिपोर्ट्स की मानें तो 31 साल की फेमस मलयालम टीवी एक्ट्रेस अपर्णा नायर (Aparna Nair) की अचानक मौत हो गई है.

एक्ट्रेस बीती रात अपने घर में मृत मिलीं, जिसके बाद पुलिस ने अननेचुरल डेथ का केस दर्ज कर लिया है. अभी तक अपर्णा नायर की मौत की वजह सामने नहीं आ सकी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फेमस मलयालम टीवी एक्ट्रेस अपर्णा नायर (Aparna Nair Death) अपने  घर में गुरुवार की शाम करीब 7.30 बजे मृत पाई गईं.

उस वक्त एक्ट्रेस की मां और बहन भी घर में ही मौजूद थीं. जब तक अपर्णा के साथ हादसे की बात परिवारवालों को पता चली तब तक एक्ट्रेस का निधन हो चुका था.

लेकिन फिर भी परिवार के लोग एक्ट्रेस को अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

फिलहाल अपर्णा नायर के शव को अस्पताल में जांच के लिए ऱखा गया है. एक्ट्रेस की अचानक मौत किस वजह से हुई, इसका नहीं पता चल सका है. वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की गंभीर तौर पर जांच कर रही है.

दो बेटियों की मां थीं अपर्णा नायर

खबरों के अनुसार, 31 साल की अपर्णा नायर (Aparna Nair Family) के परिवार में पति संजीत और दो बेटियां थ्रया और कृतिका हैं.

एक्ट्रेस के अचानक यूं दुनिया से चले जाने से पूरा का पूरा परिवार सदमे में है. साथ ही साथ इंडस्ट्री से जुड़े लोग एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

अपर्णा नायर (Aparna Nair Tv Shows and Movies) ने अपने एक्टिंग करियर में कई हिट शोज और फिल्में दी हैं, जिसमें मेगाथीर्थम, मुधुगौव, अचयन्स, कोडथी समक्षम बालन वकील, कल्कि, चंदनमाझा और आत्मसखी शामिल हैं.

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती थीं, और अक्सर ही अपने काम और परिवार के साथ खुशी के मोमेंट्स शेयर करती रहती थीं.

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…

 


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1