Prabhat Times

Jalandhar जालंधर(The Punjab State Distt. (D.C.) Office Employees Association)पंजाब राज्य जिला (डीसी) दफ्तर इम्पलाईज़ एसोसिएशन (जालंधर यूनिट) के जिला प्रधान नरेश कुमार और महासचिव जगदीश चन्द्र सलूजा ने आज एसोसिएशन की मीटिंग में अपना इस्तीफा दे दिया।

एसोसिएशन द्वारा दोनो पदाधिकारियों का इस्तीफा मंजूर करते हुए सर्वसम्मति से विवेक सोनी को कार्यकारी जिला प्रधान तथा अमन कौशिक को कार्यकारी महासचिव नियुक्त किया गया है।

बैठक में फैसला लिया गया है कि एसोसिएशन के चुनावों की प्रक्रिया जल्द ही शुरू की जाएगी।

पंजाब राज्य जिला (डीसी) दफ्तर इम्पलाईज़ एसोसिएशन (जालंधर यूनिट) की बैठक आज दोपहर हुई।

बैठक में बताया गया कि 24 अगस्त 2021 को हुए चुनावों में नरेश कुमार को जिला प्रधान तथा जगदीश चन्द्र सलूजा को महासचिव चुना गया था। इन पदाधिकारियों का कार्यकाल अगस्त 2023 में पूरा हुआ।

कार्यकाल पूरा होने के बाद से एसोसिएशन में चुनाव प्रक्रिया शुरू करने की मांग उठ रही थी। इसी क्रम में आज एसोसिएशन की बैठक हुई और पदाधिकारियों द्वारा इस्तीफा दिया गया।

मीटिंग की जानकारी देते हुए प्रवक्ता ने बताया कि चुनाव प्रक्रिया जल्द शुरू होगी। इस काम के लिए सर्वसम्मति से राकेश अरोड़ा को रिटर्निंग अफसर तथा हरमिन्दर सिंह को सहायक रिटर्निंग अफसर नियुक्त किया गया है।

ये अधिकारी जल्द ही चुनाव प्रक्रिया शुरू करने के लिए वोटर सूचि का प्रकाशन, शैड्यूल ऑफ इलेक्शन, नोटिस ऑफ इलेक्शन जारी करेंगे।

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1