Prabhat Times

Jalandhar जालंधर। sidhu musewala fan punjab police registered case बस्ती बावा खेल नहर में थार को फेंकने धकेलने वाले पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के फैन एडवोकेट पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

एडवोकेट पर ड्रेन एक्ट की धारा 283 व 287 के तहत केस दर्ज किया गया है। बीते कल यानि सोमवार को एडवोकेट ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में इंसाफ न मिलने से तैश में आकर थार गाड़ी को नहर में फेंक दिया था।

इस घटना के वक्त नहर में नहा रहे बच्चे बाल-बाल बच गए थे। थार गाड़ी को अपनी ओर आता देख बच्चे बाहर निकल कर भाग गए थे।

इसके बाद नहर में बनी सीढ़ियां की ढलान से आरोपी ने गाड़ी को नहर में गिरा दिया था। मौके पर लोगों का जमावड़ा लगा और हंगामा खड़ा हो गया था।

लोगों ने मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंच कर क्रेन की मदद से थार गाड़ी को नहर में से बाहर निकलवाया।

पुलिस ने कब्जे में ली गाड़ी

इसके बाद पुलिस ने थार को नहर से निकाल कर कब्जे में लिया था। फिर गाड़ी को चला रहे एडवोकेट और उसमें सवार अन्य युवकों को पुलिस थाना बावा बस्ती खेल ले जाया गया।

इसके बाद उनके परिजनों से पूछताछ की गई थी। थाना पुलिस ने उच्चाधिकारियों को भी मामले से अवगत कराया था।

एडवोकेट हरप्रीत ने कहा – संदेश देने की कोशिश की

थार को नहर में फेंकने वाले एडवोकेट हरप्रीत सिंह ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला को इंसाफ नहीं मिल रहा है। उसके माता-पिता हत्यारों के बारे में बता रहे हैं, लेकिन उन्हें पकड़ा नहीं जा रहा।

उन्होंने कहा कि सिद्धू मूसेवाला के इंसाफ के लिए उन्होंने थार गाड़ी को नहर में फेंका और कहा कि इससे उन्होंने एक संदेश देने की कोशिश की है। आरोपी ने किसी को नुकसान होने के सवाल पर कहा कि सभी सही सलामत हैं।

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1