Prabhat Times
नई दिल्ली। (royal enfield 650 twin anniversary edition sold out in just 2 minutes in india) रॉयल एनफील्ड को लेकर लोगों की दीवानगी कोई नई बात नहीं, लेकिन इस बार ऐसा कुछ हुआ, जिसने तहलका ही मचा दिया. कंपनी ने हाल में अपनी एक नई बाइक लॉन्च की जिसकी बुकिंग ओपन होते ही मात्र 2 मिनट में Sold Out का बोर्ड लग गया.

बिकीं Twin Anniversary Edition की सारी यूनिट

Royal Enfield ने हाल में अपनी 650 Twin Anniversary Edition मिलान में लॉन्च की थी. पूरी दुनिया के लिए कंपनी ने इसकी सिर्फ 480 यूनिट ही बनाई हैं. इसमें इंडियन मार्केट के लिए 120 यूनिट ही पेश की गईं थी. भारत में इसकी बुकिंग 6 दिसंबर को जैसे ही शुरू हुई तो सिर्फ 2 मिनट में ही इसकी सारी यूनिट बिक गईं.

इसलिए खास है Royal Enfield की ये बाइक

Royal Enfield की 650 Twin Anniversary Edition कई मायनों में खास है. कंपनी ने इसे रिच ब्लैक क्रोम पेंट थीम में पेश किया है. इस पर हाथ से बना हुआ रॉयल एनफील्ड का ब्रास का बैज लगा है जिसे कंपनी ने बाइक की टंकी पर जगह दी है.

650cc का इंजन दे दमदार परफॉर्मेंस

Royal Enfield 650 Twin Anniversary Edition में सामान्य मॉडल की तरह ही 650cc का इंजन है जो दमदार परफॉर्मेंस देता है. कंपनी ने Royal Enfield के 120 साल पूरे होने के मौके पर ये स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है. कंपनी ने एनिवर्सरी एडिशन के दो ट्रिम Royal Enfield Continental GT 650 और Interceptor INT 650 उपलब्ध कराए हैं.

मिलेगी एक्स्ट्रा वारंटी भी

Royal Enfield के इस एनिवर्सरी एडिशन के साथ कंपनी स्पेशल और ओरिजिनल एसेसरीज किट भी दे रही है. साथ ही 3 साल की वारंटी के अलावा चौथे और पांचवे साल की एक्सटेंडेट वारंटी का ऑप्शन भी मिलेगा.

“प्रभात प्रीत” का नवंबर एडीशन देखने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें