Prabhat Times

Jalandhar जालंधर(ravi jewelers showroom jalandhar robbery on gun point trace) महानगर जालंधर की अति व्यस्त मार्किट में स्थित रवि ज्यूलर में हुई दिन दिहाड़े लूट की वारदात सवालों के घेरे में हैं।

ज्यूलर द्वारा बताए गए तथ्य शुरूआती जांच में ही वैरीफाई नहीं हो रहे हैं। पुलिस का कहना है कि मामला संदिग्ध लग रहा है, हर तथ्य को हर ऐंगल से चैक करवाया जा रहा है।

बता दें कि आज दोपहर पीएनबी चौक के निकट स्थित रवि ज्यूलर में लूट की वारदात की सूचना फैली। अति व्यस्त बाजार में लूट की वारदात के से पुलिस के हाथ पांव फूल गए।

पुलिस कमिश्नर कुलदीप चहल ने तुरंत सभी अधिकारियों को मामले की जांच के आदेश दिए।

ज्यूलर ने बताया कि तीन लुटेरे आए और उन्होंने सोने की 5 चेन निकलवाई, पहले 50 हज़ार रूपए भी दिए, लेकिन उसी पल गन प्वाईंट पर नकदी और सोने की चेन लूट कर फरार हो गए।

कमिश्नरेट पुलिस की सीआईए स्टाफ की टीमें लगातार काम कर रही हैं। प्रारंभिक जांच में लूट की ये वारदात सवालों के घेरे में है।

ज्यूलर द्वारा बताई जा रही लूट की कहानी और तथ्य पुलिस इनवेस्टीगेशन में वेरीफाई नहीं हो रहे हैं।

सूत्रों ने बताया कि एक तो शोरूम के सीसीटीवी कैमरे बंद थे। लेकिन जिस समय की वारदात बताई जा रही है, उस समय में आसपास दुकानों के बाहर लगे कैमरों में कोई भी संदिग्ध गतिविधि नज़र नहीं आई है।

सीसीटीवी कैमरों में ज्यूलर तो नज़र आया है लेकिन कोई भी संदिग्ध दुकान के अंदर आता या जाता दिखाई नहीं दिया।

दूसरा बड़ा सवाल ये है कि अगर लुटेरों ने लूट ही करनी थी तो पहले 50 हज़ार की नकदी क्यों दी। पुलिस थ्यौरी के मुताबिक आज तक ऐसा नहीं हुआ कि कहीं भी लूट करने पहुंचे लुटेरे 50 हज़ार रूपए साथ ले कर गए हों।

पुलिस के मुताबिक ऐसे कई तथ्य हैं, जिससे ये वारदात संदिग्ध लग रही है। लेकिन सीआईए स्टाफ की टीमें लगातार हर ऐंगल पर जांच कर रही हैं। जल्द ही सच्चाई सामने आएगी।

ज्यूलर ने बताई थी लूट की ये कहानी

ज्वेलर ने बताया कि दोपहर के वक्त 3 युवक ग्राहक बनकर दुकान के अंदर आए थे। आरोपियों ने आते ही सोने की चैन दिखाने की बात कही।

पीड़ित दुकानदार ने आरोपियों को 5 सोने की चेन दिखाई। आरोपियों ने पांचों पसंद की। जिनका बिल करीब 2.40 लाख रुपए बना था।

जब पीड़ित ने पैसे देने के लिए कहा तो आरोपियों ने 50 हजार रुपए दे दिए। पीड़ित ने जब बाकी पैसे मांगे तो, वह बोला कि वह बाकी पैसे का कार्ड स्वाइप करेगा। जब पीड़ित ने स्वाइपिंग मशीन आगे की तो उसने अपने में वेपन निकाल लिया।

जिसके बाद आरोपी ने 5 सोने की चेन और पीड़ित को दिए गए 50 हजार रुपए ले लिए। वारदात के बाद तुरंत आरोपी मौके से फरार हो गया था।

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1