Prabhat Times
जालंधर। (rajinder beri capaign with dr jasleen sethi ward no 20) वार्ड नंबर 20 इलाके में सेंट्रल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी एवं विधायक राजेंद्र बेरी का अभियान जोर पकड़ गया है। लिंक कॉलोनी में नागरिकों ने राजेंद्र बेरी के पक्ष में लहर चला दी है।
वार्ड पार्षद डॉ जसलीन सेठी की अगुवाई में लिंक कॉलोनी में हुई मीटिंग में कॉलोनी के प्रधान ने अपने संबोधन में कहा कि वह हमेशा अकाली दल को ही वोट देते आए हैं, लेकिन पिछली बार विधायक राजेंद्र बेरी को वोट दी थी और 5 साल उनका काम देखा है। इस बार भी पूरा इलाका राजेंद्र बेरी को ही वोट देगा।
डॉक्टर जसलीन सेठी ने कहा कि विधायक राजेंद्र बेरी की लोकप्रियता ही है कि दूसरी पार्टियों से जुड़े लोग भी सिर्फ राजेंद्र बेरी के चेहरे पर वोट डालने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले टिकट मांगना सभी का अधिकार है लेकिन कांग्रेसी हमेशा विचारधारा से जुड़े रहते हैं और इस बार भी शहर की चारों सीटों पर कांग्रेस बड़े अंतर से जीत हासिल करेगी।
विधायक राजेंद्र बेरी ने कहा कि सभी पार्षद, वार्ड इंचार्ज, पार्टी कार्यकर्ता उनकी ताकत हैं और पिछली बार भी उनकी बड़ी जीत कार्यकर्ताओं की बदौलत ही हुई थी। सब के सहयोग से ही पूरे इलाके में विकास कार्य करवा पाया हूं और उम्मीद है कि जनता इस बार भी उनके काम को देख कर उन्हें जीत दिलाएगी और विकास कार्य जारी रहेंगे।

ये भी पढ़ें