Prabhat Times

जालंधर। (Raja Warring, Sidhu, Channi, Bajwa and all other Congressmen boarded the same bus) अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग, नवजोत सिद्धू, प्रताप सिंह बाजवा, पूर्व सीएम चरणजीत चन्नी समेत कांग्रेस के सभी बड़े नेता आज जालंधर में अलग ही अंदाज़ में नज़र आए।

समय-समय पर एक दूसरी खिंचाई करने वाले ये सभी नेता आज जालंधर में अपनी लग्ज़री कारें छोड़ कर एक ही बस में चढ़ गए।

मौका था जालंधर लोकसभा उप चुनाव में कांग्रेस की उम्मीदवार कर्मजीत कौर के नामांकण पत्र दाखिल करने का। काफी समय बाद सभी कांग्रेसी एकजुट नज़र आए। खास बात ये रही कि सभी ने बातें, ब्यानबाजी भी एक ही स्वर में की।

जालंधर में आज कांग्रेस एकजुट नजर आई। सभी प्रदेश कांग्रेस के नेता जालंधर लोकसभा उप-चुनाव की प्रत्याशी कर्मजीत कौर के नामांकन को लेकर एकत्र हुए थे।

सभी कर्मजीत कौर के साथ नामांकन के लिए अपनी-अपनी अलग-अलग गाड़ी में नहीं गए, बल्कि कांग्रेस पार्टी की एकजुटता को दिखाने के लिए सभी एक बस में सवार होकर गए।

बस की अगली सीट पर पॉलिटिशियन कम क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू प्रत्याशी कर्मजीत कौर और पूर्व मुख्यमंत्री राजिंदर कौर भट्ठल के साथ बैठे थे।

वहीं, पर पिछली सीट पर पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, कांग्रेस के प्रधान अमरिंदर सिंग राजा वड़िंग और नेता प्रतिपक्ष प्रताप सिंह बाजवा बैठे थे। इन सबके बगल में पूर्व मंत्री भारत भूषण आशु और प्रभारी हरीश चौधरी थे।

मुझे पद की लालसा नहीं – नवजोत सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि उन्हें किसी पद की लालसा नहीं है। वह कांग्रेस पार्टी के लिए काम करेंगे और करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि यह वही कांग्रेस है जिसने देश को आजाद करवाया था।

उन्होंने कहा कि राजा वड़िंग जो कि उनके साथ ही थे के बारे में कहा कि संस्था का प्रधान सर्वोपरि होता है। उसका हर फैसला मानना हमारा कर्त्तव्य है।

उन्होंने कहा कि पार्टी जहां पर भी उनकी ड्यूटी लगा देगी, वह पूरी शिद्दत के साथ उसे निभाएंगे। वह कांग्रेस को एकजुट और मजबूत करने के लिए पुराने कार्यकर्ताओं के घरों में भी जाएंगे और झुककर उन्हें मनाएंगे।

उन्होंने कहा कि पार्टी के पुराने लोगों का योगदान भुलाया नहीं जा सकता। पुराने पार्टी के कार्यकर्ताओं को मनाएंगे भी और उन्हें घर नहीं बैठने देंगे।

कांग्रेस पार्टी परिवार के साथ – राजा वड़िंग

प्रदेश कांग्रेस के प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक परिवार भी है और एक विचारधारा के साथ-साथ एक सोच भी है।

उन्होंने कहा कि पार्टी किसी एक व्यक्ति से नहीं, बल्कि सबके योगदान सहयोग से है। वह सब इकट्ठे होकर पार्टी के नाराज चल रहे नेताओं को मनाने के लिए जाएंगे। उन्हें मनाकर पार्टी के काम पर लगाएंगे।

Click Here

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1