Prabhat Times

अमृतसर। (rabia sidhu navjot sidhu daughter punjab-election-2022-campaign) पंजाब में अमृतसर के पूर्वी विधानसभा से कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ रहे नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू भी चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं. उन्होंने आज चुनाव प्रचार के दौरान बिक्रम मजीठिया पर शब्दिक वार किए.
राबिया सिधु ने कहा कि मजीठा में किराने की दुकान पर भी नशा बिकता है और लोग सब जानते हैं कि किसे वोट डालना है. राबिया सिद्धू ने कहा कि उनकी मां ने भावुक होकर पैसे न होने की बात की है, अब वह शादी तब तक नहीं करेंगी जब तक उनके पापा चुनाव नहीं जीतेंगे.
राबिया सिद्धू ने कहा कि किसका-किसके साथ मुकाबला है. ड्रग्स से लोगों को अपने बच्चों को बचाना है या ड्रग्स में संलिप्त करना है. उन्होंने कहा कि उनके पापा सच्चाई के रास्ते पर खड़े हैं तो उनके आगे मुश्किलें आती हैं.
उन्होंने कहा कि पैसे से लोग बिकते हैं लेकिन इस बार नही बिकेंगे. उन्होंने कहा कि बिक्रम मजीठिया कहीं और से क्यों नहीं चुनाव लड़ रहे, यहीं से क्यों लड़ रहे हैं. दो जगह से चुनाव लड़ रहे है. राबिया ने कहा कि कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को धमकियां दी जा रही हैं. उन्होंने कहा कि मजीठिया उनके पापा से राजनीति सीखी हैं. आज लड़ाई सच और झूठ के बीच है.

चन्नी पर भी किया हमला

पंजाब काग्रेस से चन्नी (Charanjit Singh Channi) को सीएम चेहरा घोषित करने के बाद राबिया सिद्धू नाराज दिख रही हैं। पापा के लिए वोट मांगने निकलीं राबिया ने चन्नी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब तक उनके पापा जीत नहीं जाते तब तक वह शादी नहीं करेंगी। राबिया सिद्धू कहा कि चन्नी गरीब नहीं हैं। कोई गरीब करोड़पति नहीं होता है। उन्होंने यह भी कहा कि उनके पिता ईमानदार हैं और ईमानदार को कोई ज्यादा देर तक रोककर नहीं रख सकता है।
गौरतलब है कि अब पंजाब में 14 फरवरी की जगह 20 फरवरी 2022 को मतदान होगा. संत रविदास जयंती की वजह से लगभग सभी राजनीतिक दलों ने इसकी मांग की थी. गुजारिश की गई थी कि मतदान की तारीख को एक हफ्ते आगे कर दिया जाए.

ये भी पढ़ें