Prabhat Times

Jalandhar जालंधर। (punjabi amateur body builiding association) पंजाब एमच्यौर बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन की वर्षिक मीटिंग जालंधर एमच्यौर बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन ने किया।

मीटिंग की प्रधानगी मिस्टर यूनिवर्स पदमश्री प्रेम चंद डोगरा  ने की। मीटिंग में पंजाब की सभी जिलों के पदाधिकारी पहुंचे। मीटिंग में इस साल में करवाई जाने वाली प्रतियोगिताओं को लेकर चर्चाएं की गई।

मीटिंग में जाबा के महासचिव जिम्मा भमरा, वरिष्ठ उप-प्रधान पवन कुमार, कैशियर मीकल, उप प्रधान रोहित शर्मा, संयुक्त सचिव डा. दलजीत जौड़ा, कार्यकारिणी सदस्य विशाल वर्मा, संगठन सचिव एस.जे.पी. सिंह भी पहुंचे।

बैठक में पदमश्री प्रेम चंद डोगरा ने बताया कि 6 से 8 अगस्त को इंडोनेशिया में हुई 56वीं एशियन बॉडी बिल्डिंग एडं स्पोर्टस फिजिक चेंपिअनशिप में टीम इंडिया चेम्पिअन रही।

जो कि भारत के लिए गौरवमयी पल हैं। जिसमें 10 गोल्ड और 14 सिल्वर तथा 6 ब्रॉन्ज़ मैडल जीत कर खिलाड़ियों ने नाम रौशन किया।

श्री प्रेम चंद ने बताया कि ओलंपिक गेम्स में कहीं न कहीं नामोशी का सामना करना पड़ा हैं, वहीं बॉडी बिल्डिंग में एशिया में टीम चैंपिअन बनने की बधाई  दी

सरकार को अपील की है कि इस स्पोर्ट नूं वी प्रोमोट किया जाए और इस स्पोर्ट का बनता मान सम्मान खिलाड़ियों को दिया जाए।

इसके अतिरिक्त पंजाब प्रधान सुखदेव सिंह सैनी, महासचिव मोनू सभ्रवाल, तथा आईबीबीएफ परिवार से पहुंचे नवनीत सिंह, तथा एसोसिएशन के चेयरमैन रमेश बंगड़ ने अपने विचार प्रगट किए।

इसके अतिरिक्त एसोसेशन की बढ़िया कारगुजारी के लिए खिलाड़ियों को और सुविधाएं देने पर चर्चा की गई। ताकि फिट पंजाब के नारे के लिए एसोसिएशन की तरफ से योगदान डाला सके और पंजाब को नशा मुक्त बनाया जा सके।

प्रेम चंद की तरफ से सरकार को अपील की है कि अन्य खेलों की तरह बॉडी बिल्डिंग को अन्य खेलों की तरह प्रोमट किया जाए तथा खिलाड़ियों को सरकारी नौकरियां दी जाए ताकि जो पंजाब की जवानी बाहर जा रही है उसे बचाया जा सके।

मीटिंग में जालंधर एमच्यौर बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन के महासचिव जिम्मा भमरा को आए सभी का धन्यवाद किया।

बैठक में लेडिज विंग की प्रधान गुरमीत कौर, अमरजीत सिंह लुधियाना, गुरिन्द्र सिंह एसबीएस नगर,डा, दलजीत सिंह जालंधर, साहिल उप्पल अमृतसर, अशोक राणा लुधियाना, किरणप्रीत लुधियाना, दलजीत सिंह नकोदर, रोहित शर्मा जालंधर, गुरप्रीत सिंह मोहाली, राजन पाल कपूरथला तथा रघु राजा शर्मा लुधियाना से मौजूद रहे।

——————————————————————

खबरें ये भी हैं…

————————————————————–

 Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

प्रभात टाइम्स व्हाटसएप्प चैनल जॉइन करें।

Join Prabhat Times Whatsapp Channel


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1