Prabhat Times

चंडीगढ़। (parents of sidhu moosewala will campaign against punjab govt in jalandhar by-election) दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कहा कि वह जालंधर उपचुनाव में पंजाब सरकार के खिलाफ प्रचार करेंगे।

लोगों को बताएंगे कि भगवंत मान सरकार ने उनके बेटे के कत्ल के मामले में इंसाफ देने के बजाय लारे ही लगाए हैं और लोग इनके बहकावे में न आएं।

बलकौर सिंह रविवार को गांव मूसा में सिद्धू के प्रशंसकों को संबोधित कर रहे थे। मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह पंजाब सरकार से खफा हैं।

उन्होंने कहा कि जब उन्होंने अपने बेटे के कत्ल के मामले में पंजाब विधानसभा के बाहर धरना लगाया तो मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने उनको भरोसा दिया था कि सरकार इस पर गंभीर है और 20 मार्च के बाद उनकी मुख्यमंत्री के साथ बैठक करवाएंगे लेकिन सरकार ने फिर कोई सार नहीं ली।

उन्होंने कहा कि अब सरकार से मिन्नत नहीं करनी है। बेटे की पहली बरसी का समागम फेल करने के लिए सरकार ने हथकंडा अपनाया तो ऐसा लगा मानो उनके बेटे की दूसरी बार मौत हुई है।

उन्होंने कहा कि जब तक बेटे के कत्ल का इंसाफ नहीं मिलता… तब तक चैन से नहीं बैठेंगे।

उन्होंने कहा कि बेशक उनको चुप करवाने के लिए लगातार धमकियां मिल रही हैं लेकिन वह किसी भी धमकी से डरने वाले नहीं।

भले ही उनका बुत भी बेटे के बुत के बगल में लग जाए लेकिन वह आखिरी सांस तक लड़ते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि सिद्धू मूसेवाला का कसूर केवल इतना था कि उसने छोटी उम्र में बड़ी कामयाबी हासिल कर ली थी और कुछ लोगों से उसकी कामयाबी बर्दाश्त नहीं हुई।

दशमेश पिता का है हमारे में DNA

बलकौर सिंह ने कहा कि हमारे में दशमेश पिता का DNA है। दशम पिता की औलाद होने के चलते हम जालिम सरकार से डरने वाले नहीं है। सरकार से डर कर हम घर में नहीं बैठेगे।

सिद्धू की मौत का जस्टिस लेकर रहेंगे। जिन लोगों का वह नाम ले रहे है सरकार उन पर कार्रवाई नहीं कर रही।

सरकार उन लोगों को एक बार नामजद करे यदि वह पड़ताल में बरी होते है तो वह उन्हें दोबारा नामजद करने के लिए नहीं कहेंगे।

लॉरेंस कोर्ट पर नहीं करता यकीन

बलकौर सिंह ने कहा कि लॉरेंस ने इंटरव्यू में सीधा कहा है कि वह सलमान खान को खुद सजा देगा। अदालत के सिस्टम को वह कुछ नहीं समझता।

उसे कानून और अदालत का किसी तरह का कोई भय नहीं है। लॉरेंस बड़े आराम से इंटरव्यू देता हुआ मूसेवाला की मौत का मजाक उड़ा रहा था।

पिछले 1 साल से वह बेटे की मौत का विलाप उसके समर्थकों के साथ हर रविवार अपने घर पर करते हैं और लॉरेंस कह रहा है कि वह रैलियां निकाल रहे है वह सांसद बनना चाहते हैं।

सरकार हर मामले में कमेटी गठित कर मामला दबा देती है। उनका बेटा सरकार को 2 करोड़ टैक्स देता रहा है, लेकिन सरकार से उसकी रक्षा नहीं हो पाई।

 

Click Here

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1