Prabhat Times

Khanna खन्ना। (nri’s wife brutally murdered khanna पंजाब के शहर खन्ना से सनसनीखेज हत्या की वारदात सामने आई है। खन्ना स्थित पायल में एनआरआई की पत्नी का मर्डर कर दिया गया। शव घर की बेसमेंट से मिला।

वारदात के बाद कातिल ने महिला के फोन से विदेश में बैठे उसके पति और बेटे को फोन पर धमकियां भी दीं।

यही नहीं, घर की दीवार पर महिला के जेठ का नाम लिखकर नीचे लिखा गया कत्ल कर दिया है….। मृतका की पहचान 43 वर्षीय रंजीत कौर के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार रंजीत कौर का पति इटली में रहता है। एक बेटा कनाडा और दूसरा पुर्तगाल में है। पायल में घर के नीचे दुकानें हैं, जो किराए पर दी हुई हैं।

घर में रंजीत कौर अकेली रहती थी। 4 सितंबर की शाम को पड़ोस के लोगों ने उसे ठीक-ठाक देखा। इसके बाद रंजीत कौर को नहीं देखा गया। 5 सितंबर की शाम को रंजीत कौर का फोन बंद आ रहा था।

कनाडा में रह रहे बेटे ने दोस्त को भेजा घर

कनाडा में रहते बेटे ने पायल में रहते अपने एक दोस्त को घर भेजा। इस युवक ने घर की बेसमेंट के पास लहूलुहान शव देखा।

जिसके बाद परिवार के अन्य लोगों और पुलिस को सूचित किया। इटली से रंजीत कौर का पति और कनाडा से बेटा गुरुवार को यहां पहुंचे। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की।

मृतका के जेठ का नाम दीवार पर लिखा गया, जोकि इस समय किसी केस में लुधियाना जेल में बंद है। पुलिस उसे पूछताछ के लिए प्रोडक्शन वारंट पर ला सकती है।

मृतका के फोन से कातिल की धमकियां

परिवार के लोगों ने बताया कि रंजीत कौर के मर्डर के बाद घर से काफी सामान गायब है। रंजीत कौर का फोन भी कातिल साथ ले गया था। जिसका सिम बंद कर दिया गया।

वाईफाई से वाट्सऐप पर रंजीत कौर के पति और बेटे को फोन पर धमकियां दी गईं। उन्हें कहा गया कि रंजीत कौर का मर्डर करवा दिया गया है।

अंतिम संस्कार बताओ कब करना है। परिजनों ने मांग की है कि जल्द कातिल को गिरफ्तार कर अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझानी चाहिए।

अगले महीने जाना था कनाडा

रंजीत कौर यहां अकेली रहती थी। उसे कनाडा में बेटे ने अपने पास बुलाने के लिए वीजा लगवा दिया था। अगले महीने रंजीत कौर ने बेटे के पास जाना था। इससे पहले उसका मर्डर कर दिया गया।

मैडीकल बोर्ड करेगा शव का पोस्टमार्टम

एसएचओ दविंदर पाल सिंह ने कहा कि अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ कत्ल केस दर्ज किया गया है। फिलहाल लूट की कोई बात सामने नहीं आई है।

तीन डॉक्टरों का बोर्ड शव का पोस्टमार्टम करेगा। जिसके बाद शव वारिसों को सौंपा जाएगा। कोशिश है कि जल्द केस को ट्रेस किया जाए।

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1