Prabhat Times
जालंधर। (NGO. Aagaz pays tribute to the statue of Shaheed Bhagat Singh) शहीद ए आज़म भगत सिंह, राजगुरू व सुखदेव के शहीदी दिवस पर एन.जी.ओ. आगाज़ तथा आल इंडिया एंटी क्रप्शन एंटी क्राण की तरफ से भगत सिंह की प्रतिमा पर फूलमालाएँ अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।
इस अवसर पर एटी क्रप्शन एंटी क्राण सैल के चीफ चेयरमैन परमप्रीत सिंह, एन.जी.ओ. आगाज़ के चेयरमैन पी.डी.सिंह बिट्टू ने अपने संबोधन में कहा कि सरदार भगत सिंह की सोच पर पहरा देने की जरूरत है।
आज के दिन सभी नौजवानों को प्रण लेने की जरूरत है कि पंजाब को नशा मुक्त, भ्रष्टाचार मुक्त करने के लिए प्रशासुन व सरकार का साथ देंगे।
पी.डी. सिंह बिट्टू ने पंजाब के सी.एम. भगवंत मान को अपील करते हुए कहा कि पंजाब के लोगों ने उन्हें भारी बहुमत से जिताया है। पंजाब की जनता ने आप को वोट डाल कर अपनी जिम्मेदारी निभाई।
पी.डी.सिंह बिट्टू ने कहा कि अब सी.एम. भगवंत मान और आम आदमी पार्टी का बारी है। उनकी जिम्मेदारी है कि पंजाब से नशा खत्म करके युवाओँ को रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाएं।
पंजाब को स्वच्छ और हर भरा बनाया जाए। पी.डी. सिंह बिट्टू ने कहा कि उनकी संस्था और सभ्य समाज का हर एक सदस्य पंजाब के हित में दिन रात सरकार के साथ खड़ा है।
इस मौके पर रणजीत सिंह गोल्डी, प्रदीप सिंह विक्की, कमल सिंह, प्रभदीप सिंह, संदीप सिंह छाबड़ा, धनजन बण्टी, कुलविन्दर सिंह, राजा, बिन्नी, तेजिन्द्र सिंह रौबी, जगप्रीत सिंह, हरप्रीत सिंह, जसदीप सिंह, जोगिन्द्र सिंह, दविन्द्र, अजय, नंदन शर्मा व बिक्रमजीत सिंह मौजूद रहे।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें