Prabhat Times

जालंधर। (Mohinder Bhagat’s campaign caught pace, left everyone behind in Jalandhar West) विधानसभा जालंधर वेस्ट के वार्ड नंबर 40 में मोहिंदर भगत ने डोर टू डोर प्रचार किया। उनके साथ पार्षद वीरेश मिंटू ,रवि भगत और राजीव जोशी ने करतार नगर में मोहिंदर भगत का डोर टू डोर प्रचार करवाया। मोहिंदर भगत जालंधर वेस्ट के विभिन्न स्थानों पर बैठकें और डोर टू डोर प्रचार कर रहे है।
उनके प्रचार की जालंधर वेस्ट में आंधी चल रही है और प्रचार में सबसे आगे चल रहे है और जालंधर वेस्ट से लोगों का भारी समर्थन उनको मिल रहा है। आज सुबह मोहिंदर भगत के समर्थन में करतार नगर उतरा हुआ था, करतार नगर वासिओं ने मोहिंदर भगत का भव्य स्वागत किया।
आश्वासन दिया कि इस बार जालंधर वेस्ट से मोहिंदर भगत को वोट देकर विजय बनाएगें। मोहिंदर भगत ने इलाका वासिओं को विश्वास दिलाया कि इस इलाके की समस्याओं को पहल के आधार पर हल किया जाऐगें क्यूंकि पिछले 5 साल कांग्रेस सरकार ने कोई काम नहीं किया।
पंजाब की जनता इस बार समझ चुकी है कि पंजाब के विकास के लिए डबल इंजन सरकार का बनना जरूरी है। पार्षद वीरेश मिंटू ने मोहिंदर भगत को विश्वास दिलाया कि वार्ड नंबर 40 से उनको भारी मतों से जिताएगें।
इस अवसर पर पार्षद वीरेश मिंटू, रवि भगत, राजीव जोशी, सरदारी लाल, मोनू भगत, बलजिंदर रिंकू, मनीष ठाकुर, अमित भगत अधिवक्ता, राकेश बिट्टू, अशोक कंडा, कृष्ण देव ठाकुर, खरेती लाल भगत, कश्मीरी लाल उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें