Prabhat Times

जालंधर। (Raman Arora’s wife, daughter, son-in-law campaigned in Dakoha) सेंट्रल हल्के में रमन अरोड़ा की पत्नी बेटी दामाद दिन रात एक करते हुए प्रचार में जुटे हुए हैआज उन्होंने दकोहा में डोर टू डोर प्रचार किया व “आप”की नीतियों के बारे में लोगों को अवगत कराया.
लोगों ने प्रचार में उनका स्वागत करते हुए उनको चुनरी देकर सम्मानित किया और पूरे परिवार की प्रशंसा करते हुए भरपूर समर्थन देने का आश्वासन दिया. लोगों का कहना था कि अरोड़ा सूजवान स्वच्छ छवि के इंसान है जीत के बाद वो हल्के के विकास के लिए अवश्य कार्य करेंगे.
उनका परिवार जिस तरह से हर घर घर में जाकर अरोड़ा के लिए वोट मांगने की अपील कर रहा है. ऐसा लगता है कि उनके परिवार का दकोहा निवासियों से कोई पुराना रिश्ता है. लोगों ने अरोड़ा के परिवार को कहा कि इस बार अरोड़ा को बारी गिनती में वोटें डालकर विजय बनाएंगे
दूसरी तरफ रमन अरोड़ा ने प्रचार में विरोधियों की नींद उड़ाई हुई है सेंट्रल हल्के के हर वार्ड में “आप” के नाम की चर्चा हो रही है लोग इस बार बदलाव चाहते हैं वह लोगों ने मन बना लिया है कि इस बार आम आदमी की सरकार बनायेंगे जिम्मी शेखर कालिया ने आप ज्वाइन करने के बाद अरोड़ा के साथ डोर टू डोर प्रचार में अपने पूरी ताकत लगा दी है.
रमन अरोड़ा व जिम्मी कालिया जहां-जहां जा रहे हैं उनको लोगों का भरपूर समर्थन मिला है वह लोग उनको अपनी समस्या के बारे में अवगत करवा रहे है. अरोड़ा ने कहा कि सीट जीतने के बाद आपकी हर समस्या का हल दिनों में ही करूंगा. हमेशा आपका सेवक बन कर रहूंगा सिर्फ एक मौका “आप” को दें 5 साल आपकी हर परेशानी और हर समस्या का हल पहले आधार पर होगा.

ये भी पढ़ें