Prabhat Times

Jalandhar जालंधर(madan mohan nite …lo phir yaad aa gayi’ gymkhana club jalandhar) 28 अक्तूबर की शाम जिमखाना क्लब सदस्यों के लिए एक बार फिर यादगार होने वाली है। मदन मोहन यादगार सभा जालंधर द्वारा जिमखाना क्लब में 28 अक्तूबर को मदन मोहन नाइट ‘…लो फिर याद आ गई’ करवाई जा रही है।

कार्यक्रम में कमिश्नर जालंधर डिवीज़न और जालंधर जिमखाना की प्रधान श्रीमती गुरप्रीत कौर सपरा तथा डीसी विशेष सारंगल विशेष अतिथि होंगे।

कार्यक्रम के बारे में जानकारी देने के लिए जिमखाना क्लब में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया।

जिसमें संगीतकार मदन मोहन यादगार सभा के चेयमरैन इंजीनियर एस.एस.अजमल, प्रधान अरूण कपूर, उप प्रधान राकेश झांजी, नितिन कपूर, महासिच चन्द्र मोहन, क्लब के सचिव संदीप बहल कुक्की, संयुक्त सचिव सौरभ खुल्लर, ट्रईयर मेजर गुरप्रीत कोछड़, एंटरटेनमैंट कमेटी के चेयरमैन प्रोफेसल विपन झांजी तथा कार्यकारिणी के सदस्य नितिन बहल, मोहिन्द्र सिंह व अन्य लोग उपस्थित रहे।

सभा के सदस्यों ने बताया कि 29वीं मदन मोहन नाइट ‘…लो फिर याद आ गई’ म्यूज़िकल नाइट 28 अक्तूबर दिन शनिवार को जिमखाना क्लब में शाम 7.30 बजे शुरू होगी।

प्रयास है कि पहले की अपेक्षा इस बार और अच्छा किया जाए और क्लब सदस्यों का मनोरंजन हो।सभा के महासिचव चन्द्र मोहन ने कहा कि म्यूज़िकल नाईट का उद्देश्य नौजवान पीढ़ी को भी पुराने संगीत के साथ जोड़ना है।

युवा पीढ़ी को संगीत से जोड़ना है प्रयास – चंद्र मोहन

चंद्र मोहन ने कहा कि 1960 से लेकर 1980 के सालों में बॉलीवुड, म्यूज़िक इंडस्ट्री के लिए गोल्डन यीअर रहे। इन सालों में जितने भी गाने रिलीज़ हुए, वे सब आज भी यादगार हैं।

चंद्र मोहन ने कहा कि आज भी जितने भी म्यूज़िक रियाल्टी शोज़ होते हैं, सभी में 1960 से 1980 के सालो में रिलीज़ हुए हार्ट टचिंग गाने ही बोले जाते हैं। युवा पीढ़ी भी वही पुराने गाने गा कर विनर बनते हैं।

चंद्र मोहन ने बताया कि मदन मोहन यादगार सभा का उद्देश्य यही है कि युवा पीढ़ी को भी दिल छू लेने वाले संगीत के साथ जोड़े रखा जा सके।

सभा के सभी पदाधिकारियों तथा क्लब सचिव संदीप बहल कुक्की, विपन झांजी व अन्यों ने सभी सदस्यो से अपील की है कि शनिवार शाम 7.30 बजे पहुंच कर इस म्यूज़िकल नाइट में शामिल हों।

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1