Prabhat Times

New Delhi नई दिल्ली(connaught place suv car breaking police barricade hi t constable) देश की राजधानी दिल्ली में एक सड़क हादसे का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है.

एक शख्स ने बीच सड़क पर एक कॉन्स्टेबल को अपनी कार से जोरदार टक्कर मार दी.

हालांकि, पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है. पुलिस उससे पूछताछ में जुटी हुई है. वहीं, घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

घटना दिल्ली के कनॉट प्लेस की है. पुलिस ने बताया कि घटना 24 और 25 अक्टूबर दरमियानी रात की है.

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि सड़क के आधे हिस्से पर बैरिकेडिंग की गई है. बैरिकेड्स के बगल से गाड़ियां गुज रही हैं.

वहीं, पास में ही ड्यूटी पर एक जवान खड़ा दिखता है. वह एक गाड़ी को रोककर उसके ड्राइवर से पूछताछ करता हुआ दिख रहा है, तभी तेज रफ्तार में सामने से एक कार आई और उसे टक्कर मारती हुई आगे बढ़ गई.

हादसे का वीडियो आया सामने

कार की टक्कर इतनी जोरदार थी कि जवान हवा में उछल जाता है. कार बैरिकेड्स को टक्कर मारती हुई आगे बढ़ जाती है.

वहीं, इस दौरान कार सड़क पर खड़ी एक दूसरी गाड़ी से भिड़ती हुई दिखाई दे रही है. बताया जा रहा है कि इस हादसे में जवान चोटिल हुआ है.

दिल्ली पुलिस ने बताया कि जिस ड्राइवर ने घटना को अंजाम दिया है, उसे हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस उससे पूछताछ में जुटी हुई है.

पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि क्या कार चलाते वक्त नशे में था या क्या किसी तकनीकी दिक्कतों की वजह से कार अनियंत्रित हुई थी. पुलिस ने घटनास्थल का सीसीटीवी फुटेज खंगाला है.

फुटेज में एक कार जवान को टक्कर मारती हुई दिखती है. दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि अगर आरोपी ने जान-बूझकर घटना को अंजाम दिया है, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1