Prabhat Times
जालंधर। (Kisan Andolan Punjab)  गन्ने का समर्थन मूल्य 400 रुपये करने की मांग को लेकर जालंधर में धन्नोवाली फाटक के निकट हाईवे पर चल रहा धरना जारी रहेगा। लेकिन मंगलवार को पंजाब में फिलहाल चक्का जाम नहीं किया जाएग। ये ऐलान किसानों (Kisan) ने किया है। बताया गया है कि मंगलवार को दोपहर 3 बजे किसानों (Kisan) के साथ मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह बैठक करेंगे। जिसमें मसले का समाधान होने की संभावनाएं प्रबल हैं।
बता दें कि गन्ने के समर्थन मूल्य को लेकर पिछले दिनों से हाईवे जाम है। जिस कारण आम जनता को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बीते दिन सहकारिता मंत्री सुखजिन्द्र रंधावा के साथ हुई बैठक में हल नहीं निकला था। आज एक बार फिर जालंधर के सर्कट हाउस में किसानों, एग्रीकल्चर विभाग के अधिकारियों के बीच बैठक हुई।
किसानों (Kisan) की यहां सर्किट हाउस में सरकारी अफसरों के साथ बैठक भी बेनतीजा रही है। करीब साढ़े तीन बजे शुरू हुई बैठक करीब 6 बजे तक चली। बैठक में पंजाब सरकार की ओर से गुरविंदर सिंह खालसा, बलविंदर सिंह सिद्धू कमिश्नर एग्रीकल्चर, चीफ एग्रीकल्चर अफसर जसविंदर सिंह, डीसीपी नरेश डोगरा मौजूद रहे। पता चला है कि बैठक में कई मुद्दों पर सहमती भी बनी है। इसके बाद किसानों ने जालंधर में नेशनल हाईवे और रेलवे ट्रैक पर धरने को जारी रखने का एलान कर दिया। हालांकि उन्होंने स्पष्ट किया कि अभी पंजाब में चक्का जाम की कॉल नहीं दी जा रही है। इस पर फैसला अब मंगलवार को चंडीगढ़ में उनकी सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ बैठक के बाद होगा।

ये भी पढ़ें