Prabhat Times

जालंधर। (kashyap rajput sabha announce support aap) जालंधर उपचुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (आप) को उस वक़्त बड़ा बल मिला जब रविवार को कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिंपा और आप नेता बलतेज सिंह पन्नू की मौजूदगी में कश्यप राजपूत समाज ने आप उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू को अपना समर्थन देने की घोषणा की।

समुदाय के लोगों ने घर-घर जाकर आम आदमी पार्टी के पक्ष में प्रचार करने का भी वादा किया।

कश्यप राजपूत समाज के अध्यक्ष जत्थेदार सुखबीर सिंह शालीमार ने कहा कि अकाली-कांग्रेस ने 70 साल तक पंजाब को लूटा, लेकिन आम आदमी पार्टी ने अपने विकास कार्यों से दिखा दिया कि पंजाब का ‘खजाना खाली’ नहीं है।

अगर कमी थी तो पिछली सरकारों में नेक नीयत की कमी थी जिनके नेताओं ने केवल अपनी जेबें भरी।

उन्होंने कहा कि कश्यप समाज एक गरीब समाज है और इस पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है।

चुनाव के बाद वे आप सरकार के साथ मिलकर अपने समाज के उत्थान के लिए काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और अकाली नेताओं ने हमेशा समाज के हाशिए पर पड़े समूहों को नजरअंदाज किया, लेकिन आम आदमी पार्टी शिक्षा और समान अवसरों के माध्यम से समाज के हर वर्ग का विकास कर रही है।

प्रभावशाली नेता रशपाल सिंह राजू ने कहा कि बसपा जैसी पार्टियां भी डॉ भीम राव अंबेडकर के मिशन को भूल गई हैं और अकाली दल से हाथ मिला लिया है, जिन पर भ्रष्टाचार और ड्रग पेडलर्स को संरक्षण देने का आरोप है।

उन्होंने कहा हम उस पार्टी का समर्थन कर रहे हैं जो बाबा साहेब की विचारधारा पर काम कर रही है और अपने वादों को पूरा कर रही है।

वहीं प्रेस को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिम्पा ने कहा कि यह अरविंद केजरीवाल की ईमानदार राजनीति की सफलता है।

हर जगह उनकी ‘काम की राजनीति’ की जीत हो रही है। कश्यप राजपूत समाज के सहयोग से हम और मजबूत हुए हैं।

अब सुशील कुमार रिंकूू जालंधर लोकसभा सीट को समाज के हर वर्ग के समर्थन से जीतेंगे और संसद में हर तबके का प्रतिनिधित्व करेंगे।

इस मौके पर प्रमुख नेताओं में जत्थेदार सुखबीर सिंह शालीमार, अध्यक्ष, ठेकेदार रणजीत सिंह, उपाध्यक्ष, करमजीत सिंह ताजपुरी, अध्यक्ष बीसी फेडरेशन, दर्शन सिंह, राकेश कश्यप, महासचिव, डॉ. दलजीत सिंह, सेल्ला खुर्द और कश्यप राजपूत महासभा जालंधर से चेयरमैन परमजीत सिंह ठेकेदार, चरणजीत सिंह व दविंदर सिंह फौजी, करतारपुर से सुरिंदर बब्बू, जगजीत सिंह, रमन कुमार, नरिंदर सिंह के अलावा परविंदर सिंह,रोहित कुमार, सौरव कुमार, अमरिंदर सिंह,जसवीर सिंह, रणबीर सिंह राणा, हरीश कश्यप और करमजीत सिंह ने भी आप उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू को अपना समर्थन दिया।

व्हाटसएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1