Prabhat Times

Jalandhar जालंधर। (jalandhar obscene video scandal 2 more videos viral) सुबह से चर्चा का विषय बने जालंधर के फेमस कपल की अश्लील वीडियो मामला थमता नज़र नहीं आ रहा है।

सुबह से सोशल मीडिया पर चल रही एक अश्लील वीडियो के बाद अब देर शाम दो और क्लिप वॉयरल हो गए हैं। इन वॉयरल वीडियो में अब लड़की के साथ खुद युवक भी नज़र आ रहा है।

उधर, देर शाम युवक ने फेसबुक पर अपना पक्ष रखा है। उसका कहा है कि कुछ शरारती लोगों द्वारा सॉफ्टवेयर से उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वॉयरल की हैं।

उसने वीडियो को फेक बताते हुए लोगों से वीडियो क्लिप वॉयरल न करने की अपील भी की और ये भी कहा कि उनकी छवि खराब करने वालों पर वे कार्रवाई करेंगे।

बता दें कि आज सुबह से ही जालंधर के फेमस कपल की अश्लील वीडियो से हड़कंप मचा हुआ है। सुबह वॉयरल हुई वीडियो में हाथ पर टैटू बने और लाल चूड़ा पहने लड़की नज़र आई।

जिसमें लड़के की आवाज सुनाई दे रही है। लेकिन देर शाम उसी लड़की के दो-तीन क्लिप और वॉयरल हो रहे हैं।

इन क्लिप में खास ये है कि उसमें सिख युवक खुद भी नज़र आ रहा है।

जिससे बिल्कुल स्पष्ट है कि सिख युवक द्वारा खुद ही महिला के साथ अश्लील वीडियो बनाई गई हैं। ये वीडियो क्लिप और तेजी से वॉयरल हो रहे हैं।

सुबह वॉयरल हुआ क्लिप 59 सैकेंड का था, जबकि देर शाम वॉयरल हुए दो और क्लिप 13 सैकेंड और 35 सैकेंड के हैं। इन दो क्लिप में खुद सिख युवक नज़र आ रहा है।

लड़के ने थाना नम्बर 4 में FB पर कही ये बात

थाना नम्बर 4 पहुंचे युवक ने फेसबुक पर कहा है कि कुछ दिन पहले उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैसेज आया था। उन्हें वीडियो भेजी गई और पैसे देने के लिए धमकाया गया।

लड़के ने कहा कि उन्होनें पैसे नहीं दिए बल्कि उन्होने पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने जांच शुरू की। लेकिन इसी बीच उनकी पत्नी गर्भवती थी।

वे अपने परिवार की तरफ बिजी हो गए। जिस कारण इस मामले में पुलिस से मिलकर एक्शन नहीं ले पाए।

लड़के ने कहा कि वॉयरल वीडियो फेक है। उन्हें बदनाम किया गया है। लड़के ने यहां तक कहा कि आजकल एआई के माध्यम से सब कुछ बन जाता है।

युवक ने सभी से अपील की है कि वीडियो वॉयरल न करें। युवक ने कहा है कि सभी लोग उक्त वीडियो शेयर न करें और तुरंत अपने फोन से डिलीट कर दें। वे इस मामले में कानून मुताबिक काम करेंगे।

ये भी पढ़ें

जालंधर के फेमस कपल की अश्लील वीडियो मामले में बड़ा खुलासा

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1