Prabhat Times

Mumbai मुंबई। (shilpa shetty ganesh utsav celebration ganapati) देशभर में गणेश उत्सव की धूम है और बॉलीवुड जगत में तो इसे बेहद शानदार तरीके से मनाया जा रहा है. कई सितारों के घर पर गणपति बप्पा विराजे जिनमें से एक शिल्पा शेट्टी भी हैं.

एक्ट्रेस हर साल अपने घर पर गणपति बप्पा को लाती हैं और पूरी विधि-विधान के साथ डेढ़ दिन बाद उनका विसर्जन भी करती हैं. इस बार भी शिल्पा शेट्टी ने ऐसा ही किया.

शिल्पा शेट्टी ने ढोल-नगाड़ों के साथ गणपति विसर्जन किया. एक्ट्रेस अपने घर के बाहर गणपति विसर्जन के दौरान ढोल की थाप पर झूमती नजर आईं.

इस दौरान शिल्पा लाइट पिंक कलर की पारंपरिक मराठी साड़ी और येलो ब्लाउज पहने नजर आईं. इस दौरान उनके साथ पति राज कुंद्रा और उनकी छोटी बहन शमिता शेट्टी भी मौजूद थीं.

देखें वीडियो

बेटी को गोद में लेकर झूमती नजर आईं एक्ट्रेस

शिल्पा शेट्टी ने न सिर्फ ढोल की छाप के साथ डांस किया बल्कि खुद ढोल भी बजाया. वे अपने पति राज कुंद्रा के साथ भी जमकर डांस करती दिखाई दीं.

इसके अलावा वे अपनी बेटी को गोद में लेकर झूमती नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस के आस-पास फैंस की भारी भीड़ देखी गई.

22 सितंबर को रिलीज होगी ‘सुखी ‘

शिल्पा शेट्टी के घर के बाहर गणपति विसर्जन के दौरान उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सुखी ‘की पूरी टीम भी मौजूद थी. शिल्पा के ने अपनी साड़ी के साथ कस्टमाइज्ड ब्लाउज पहना हुआ था जिसपर ‘सुखी ‘लिखा था. वहीं उनके पति राज कुंद्रा भी कस्टमाइज्ड मास्क लगाे दिखे जिसपर ‘सुखी ‘लिखा हुआ था. बता दें कि शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘सुखी ‘का ट्रेलर आ चुका है और उनकी फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म में उनके साथ अमित साध और कुशा कपिला समेत कई स्टार्स दिखाई देंगे.

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1