Prabhat Times

Jalandhar जालंधर। (multi talented student of Innocent Hearts ,a shining star of Bollywood : Swastik Bhagat) इनोसेंट हार्टस ग्रीन मॉडल टाऊन के  पाँचवीं कक्षा के डाॅ. संदीप भगत व कैप्टन शिवानी का मेधावी छात्र स्वास्तिक भगत ने पॉलीवुड और बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल कर स्कूल को गौरवान्वित किया है।

वह न केवल बेस्ट मॉडल, बेस्ट अभिनेता व बेस्ट डांसर है बल्कि पढ़ाई में भी सदैव अग्रणी रहा है। उसने 4 साल की उम्र में विज्ञापन जगत में अपना सफ़र शुरू किया और फिर मनोरंजन की दुनिया में आगे बढ़े।

सोशल मीडिया से एक मशहूर डायरेक्टर द्वारा चुने जाने के बाद उन्हें विज्ञापन जगत में काम करने का मौका मिला। उसका पहला विज्ञापन एक प्रमुख ब्रांड ‘लाइफबॉय’ पर था।

यह सीढ़ी का पहला मोड़ था। इसके बाद कोई विराम नहीं आया। उसे ‘मुंबईकर’ और ‘मां दा लाडला’ नाम की फिल्म से बॉलीवुड, पॉलीवुड डेब्यू मिला।

स्वास्तिक के आने वाले बॉलीवुड मूवी का नाम ‘कर्तव्य’ है, जिसे मशहूर डायरेक्टर मुकेश चोपड़ा निर्देशित कर रहे हैं।

न सिर्फ ग्लैमर वर्ल्ड में, बल्कि एकेडेमिक्स में भी यह निरंतर चमक रहा है। वह स्पेस एंड यूनिवर्स से संबंधित चीज़ों की खोज करने में रुचि लेता है। उसने ‘केन केन’ नेशनल मैथेमेटिक्स पज़ल गेम में गोल्ड मेडल  जीता।

इनोसेट हार्ट्स के चेयरमैन डाॅ. अनूप बौरी ने कहा कि स्कूल सचमुच ऐसे होनहार छात्र को पाकर भाग्यशाली समझता है।

इस अवसर पर स्कूल के प्रिंसिपल श्री राजीव पालीवाल तथा स्टाफ मेंबर्स ने स्वास्तिक तथा उसके अभिभावकों को उसकी सफलता पर बधाई दी तथा भविष्य के लिए शुभकामनाएँ दीं।

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1