Prabhat Times

जालंधर। (jalandhar lok sabha by-election aap leader meeting workers) जालंधर उपचुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, आम आदमी पार्टी का प्रचार और कद बढ़ता जा रहा है।

इसी अभियान के तहत गुरुवार को आप के चुनाव कार्यालय में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच एक अहम बैठक हुई।

बैठक में मान सरकार की जनहितैषी नीतियों, डोर टू डोर प्रचार और जनता पर इसके सकारात्मक प्रभाव के बारे में चर्चा कर अगली रणनीति पर विचार किया गया।

आप पंजाब के महासचिव हरचंद सिंह बरसट ने मीटिंग में मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि वे अपने वार्डों में ज्यादा से ज्यादा जाएं और घर-घर जाकर सरकार के जन हितैषी कार्यों की जानकारी दें।

साथ ही उन्होंने आगामी लोकसभा उपचुनावों में पार्टी को बड़ी जीत दिलाने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित किया।

बैठक में क्षेत्र के कर्मठ युवा नेता व वर्तमान पार्षद दविंदर सिंह रौनी ने भी प्रमुखता से भाग लिया।

रोनी ने एक स्वतंत्र पार्षद के रूप में चुनाव जीता था। वह आप का हिस्सा नहीं होने के बावजूद पार्टी की बेहतरी में लगातार योगदान दे रहे हैं।

हरचंद सिंह बरसट ने पार्षद दविंदर सिंह रौनी को पिछले विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत में योगदान देने और हमेशा इंकलाब का समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा कि दविंदर सिंह रौनी जैसे ही सक्षम युवा हमारे देश का भविष्य है। वह आम जनता के नेता हैं। आम आदमी पार्टी ऐसे अथक परिश्रम करने वाले युवाओं का सदैव स्वागत है।

इस बैठक में उक्त नेताओं के साथ जालंधर से आप प्रत्याशी शुशील कुमार रिंकू, विधायक सुरिंदर सिंह सोढ़ी, पार्षद हरचरण कौर हैप्पी, तरसेम लाल प्रधान, कार्यालय प्रभारी हरभजन सिंह, जगजीत कौर, विम्मी पुरी, मनजीत कौर, विंकी सेठी, सुभाष प्रभाकर, इंद्रवश चड्ढा, सोभा भगत सहित अन्य कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

Click Here

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1