Prabhat Times

जालंधर। (AAP punjab harchand singh meeting with contract multipurpose health workers union) जालंधर में आम आदमी पार्टी के चुनाव कार्यालय में कॉन्ट्रैक्ट मल्टीपरपस हेल्थ वर्कर यूनियन ने आप पंजाब के महासचिव हरचंद सिंह के साथ एक अहम बैठक की।

इस मुलाकात के दौरान संघ के नेताओं ने सरकार के एक साल के कामकाज की तारीफ और उपचुनाव में आप उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू को समर्थन देने की घोषणा की।

संघ के नेता हरचंद सिंह बरसट को बताया कि उक्त विभाग में 900 से अधिक नियमित पद रिक्त पड़े हैं।

अपने मांग पत्र में उन्होंने यह भी मांग की कि संविदा कर्मचारियों को श्रम कानून के मानदंडों के अनुसार समान वेतन, भत्ते और सुविधाएं प्रदान की जानी चाहिए।

इसके अलावा संघ ने स्वास्थ्य विभाग में पिछले 15 वर्षों से कार्यरत महिला कर्मियों को नियमित करने के संबंध में भी ज्ञापन दिया।

इसके बाद बरसट ने उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही उनकी समस्याओं और मांगों का समाधान किया जाएगा।

बैठक में आये संघ के नेताओं ने आम आदमी पार्टी की नीतियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि मान सरकार वास्तव में आम जनता के लिए काम कर रही है।

उन्होंने आगामी लोकसभा उपचुनाव जालंधर में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुशील कुमार को बड़े अंतर से जिताने के लिए हर संभव प्रयास करने का आश्वासन दिया।

इस मौके पर कॉन्ट्रैक्ट मल्टीपरपस हेल्थ वर्कर यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष सरबजीत, बलजीत कौर, सुखवीर कौर, चंचल बाला, प्रभजीत कौर, ममता, भिंडर कौर सहित अन्य स्वास्थ्यकर्मी मौजूद रहें।

Click Here

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1