Prabhat Times

Jalandhar जालंधर(india is safe only in the hands of PM Modi) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनहितैषी नीतियां और देश प्रेम देख से प्रेरित होकर भारतीय जनता पार्टी जॉइन करने वाले युवा नेता और समाज सेवक ऋषि अरोड़ा ने कहा है कि भारत सिर्फ और सिर्फ पीएम मोदी के हाथों में ही सुरक्षित है।

पीएम मोदी के कार्यकाल में भारत विश्व भर में शक्तिशाली देश बन कर तो उभरा ही है साथ में भारतीय अर्थव्यवस्था विश्व में पांचवे नंबर पर आ चुकी है। ये सब सिर्फ और सिर्फ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दूरदर्शी सोच का परिणाम है।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही प्रधानमंत्री के कार्यशैली से प्रभावित होकर खत्री अरोड़ा वैलफेयर बोर्ड के पूर्व वाइस चेयरमैन और अरोड़ वंश अरोड़ा खत्री महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि अरोड़ा अपने साथियों के साथ भाजपा में शामिल हुए।

पीएम मोदी के जालंधर दौरे के बाद प्रभात टाइम्स से विशेष बातचीत के दौरान ऋषि अरोड़ा ने कहा कि इससे पहले वे अरोड़ा बिरादरी के ज़रिए समाज सेवा में जुटे हुए थे।

पीएम नरेन्द्र मोदी की प्रभावशाली व्यक्तित्व और देश प्रेम को देखते हुए उन्होने भी भारतीय जनता पार्टी जॉइन की।

ऋषि अरोड़ा ने कहा कि भारत और भारतीय नागरिकों के हित सिर्फ और सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी के हाथों में सुरक्षित हैं।

एक सवाल के जवाब में ऋषि अरोड़ा ने कहा कि बेशक वे राजनीति में नहीं थे, लेकिन वे हर राजनीतिक दल व नेताओँ की गतिविधियों को देखते रहे हैं।

ऋषि अरोड़ा ने कहा कि आज विश्व में भारत प्रथम पंक्ति में खड़ा है। स्पष्ट कहा जाए कि कांग्रेस पार्टी के शासन के दौरान भारत को आंखे दिखाने वाले पड़ौसी मुल्क भी आज भारत से डरते हैं।

पीएम मोदी भारतीय नागरिकों के हितों की खातिर सख्त से सख्त फैसला लेने से भी पीछे नहीं हटते।

ऋषि अरोड़ा ने कहा कि पीएम मोदी के कार्यकाल में देश में कई ऐसे ऐतिहासिक फैसले हुए हैं जिन पर दूसरी सरकारों के कार्यकाल के दौरान करोड़ों रूपए बहा दिए गए।

इन फैसलों में धारा 370 तोड़ना, श्री राम मंदिर के विवाद का समाधान करवा कर राम मंदिर का निर्माण करवाना, जैसे कई फैसले शामिल हैं।

ऋषि अरोड़ा ने कहा कि उनका दावा है कि ऐसे सख्त फैसले सिर्फ और सिर्फ पीएम मोदी ही ले सकते हैं।

ऋषि अरोड़ा ने कहा कि इस लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी स्पष्ट बहुमत से एक बार फिर सरकार बनाएगी।

इसका कारण ये भी है कि पीएम मोदी ने दूसरी राजनीतिक पार्टियों की तरह सिर्फ वायदे ही नहीं किए, बल्कि जो कहा या जो गारंटी दी वो पूरी की।

जालंधर की राजनीति पर चर्चा करते हुए ऋषि अरोड़ा ने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी सुशील रिंकू की जीत तय है। इसका एक कारण विपक्ष नेताओँ की बजाए रिंकू सशक्त केंडीडेट हैं।

ऋषि अरोड़ा ने जालंधर के वोटरों से अपील की है कि भाजपा प्रत्याशी रिंकू को वोट कर विजय दिलवाएँ, ताकि पिछले कई सालों से पिछड़ा जालंधर एक बार चहुंमुखी विकास की और अग्रसर हो।

—————————————————————————

खबरें ये भी हैं…

————————————————————–

 Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

प्रभात टाइम्स व्हाटसएप्प चैनल जॉइन करें।

Join Prabhat Times Whatsapp Channel


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1