Prabhat Times
जालंधर। (Gymkhana club member raised questions on Christmas program) जिमखाना क्लब दो दिन पहले हुए क्रिसमिस क्रार्यक्रम को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं और साथ ही न्यू ईयर कार्यक्रम का आयोजन पर तलवार लटक गई है। क्लब के ही एक वरिष्ठ सदस्य ने ऑमीक्रान का हवाला देते हुए जिमखाना क्लब मैनेजमैंट को लिखित पत्र भेज कर कहा है कि ऑमीक्रान वायरस संक्रमण के हालात देखते हुए ऐसे कार्यक्रम नहीं होने चाहिए।
बता दें कि कुछ दिन पहले ही जिमखाना क्लब में सत्ता परिवर्तन हुआ है। नई टीम द्वारा क्रिसमिस पर पहला कार्यक्रम आयोजित किया गया और फिर नए साल के आयोजन का ऐलान किया गया। लेकिन इसी बीच आज क्लब के वरिष्ठ सदस्य और एडवोकेट रोहित सूद ने जिमखाना क्लब के प्रधान कम डी.सी., सचिव को पत्र लिख कर उनका ध्यान ऑमीक्रान वायरस संक्रमण की और दिलवाया है।
एडवोकेट रोहित सूद ने लिखा है कि दुनिया में एक बार फिर ऑमीक्रान वायरस संक्रमण हो रहा है। विभिन्न राज्यो में पाबंदीयां भी लगाई जा रही हैं। सामाजिक एकत्रता पर भी रोक लगाई जा रही है। लेकिन इसके बिल्कुल विपरीत जालंधर जिमखाना क्लब में क्रिसमिस के दिन कार्यक्रम आयोजित किया गया। जहां क्लब सदस्य और बच्चे मौजूद रहे। जो कि सरकार द्वारा जारी की जा रही हिदायतों का उल्लघन है।
एडवोकेट रोहित सूद ने लिखा है कि हालात देखते हुए नए साल के आयोजन पर रोक होनी चाहिए। एडवोकेट सूद के मुताबिक पंजाब के अन्य क्लब जैसे कैंट क्लब द्वारा भी नए साल का आयोजन कैंसल किया गया है। एडवोकेट सूद ने पत्र लिख कर मांग की है कि क्लब सदस्यों की सेहत और सरकार व प्रशासन की हिदायतों के मद्देनज़र कार्यक्रम पर रोक लगाई जाए।
“प्रभात प्रीत” का नवंबर एडीशन देखने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें