Prabhat Times
जालंधर। (Gymkhana Election Mohinder Singh Exe. Member winning Position) जिमखाना क्लब जालंधर के चुनावों में अचीवर्ज़ ग्रुप की तरफ से कार्यकारी सदस्य के लिए चुनाव मैदान में उतरे मोहिन्द्र सिंह की जीत लगभग तय हो चुकी है। चुनावों से पहले ही किए जा रहे इस दावे की मुख्य वजह ये है कि मोहिन्द्र सिंह का समाज के हर वर्ग में अपनी अलग पहचान है। क्लब का हर सदस्य हर वर्ग द्वारा मोहिन्द्र सिंह को जीताने का मन बना चुका है।
समरसैट इंटरनैशनल स्कूल के चेयरमैन मोहिन्द्र सिंह की निष्पक्ष और सरल स्वभाव के कारण क्लब का हर एक सदस्य उनके समर्थन में है। जानकार बताते हैं कि मोहिन्द्र सिंह का जिमखाना क्लब के साथ साथ सामाज में एक अलग रूतबा है। हर एक की मदद के लिए सदैव तत्पर रहने वाले मोहिन्द्र सिंह की हमेशा ही पॉजिटिव अप्रोच रही है। क्लब चुनावों में जब भी उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा हुई तो मोहिन्द्र सिंह के नाम पर हर एक सदस्य का झुकाव उनकी और ही दिख रहा है। अगर कहें कि मोहिन्द्र सिंह की जीत लगभग तय है तो इसमें कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी।
संपर्क करने पर मोहिन्द्र सिंह ने कहा कि चुनाव लड़ने के लिए उनका लक्ष्य और उद्देश्य बिल्कुल स्पष्ट है। उनका कहना है कि क्लब सदस्यों की हर प्रकार की समस्याएं दूर करना ही उनका लक्ष्य है।

“प्रभात प्रीत” का नवंबर एडीशन देखने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें