punjabpunjabpunjab

Prabhat Times

Jalandhar जालंधर(gymkhana club progressive kuki behal, vicky puri jalandhar) जिमखाना क्लब चुनावों में प्रोग्रेसिव ग्रुप को क्लब के हर सदस्य का समर्थन मिला है।

बीते दिन वंडरलेंड में हुई पार्टी में सैंकड़ो सदस्यों की सपरिवार मौजूदगी ने स्पष्ट कर दिया कि उनका झुकाव कुक्की बहल और प्रोग्रेसिव की तरफ है।

चेयरमैन कोकी शर्मा, विक्की पुरी, नरेश तिवाड़ी, पप्पू खोसला व प्रोग्रेसिव की पूरी टीम द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सैंकड़ो सदस्य पहुंचे।

इस मौके पर अनु माटा, राजू विर्क, मेजर कोछड़, मोहिन्द्र सिंह, सीए राजीव बांसल, विपन झांजी, जगजीत कंबोज, शालीन जोशी, सुमित रल्हन समेत प्रोग्रेसिव की टीम उपस्थित रही।

कार्यक्रम में प्रिंस अशोक ग्रोवर विशेष तौर पर पहुंचे। इस दौरान अरोड़ा खत्तरी बिरादरी ने भी प्रोग्रेसिव के समर्थन का आश्वासन दिया।

भावुक भाषण ने बदला माहौल

जब्रदस्त पार्टी के दौरान कुक्की बहल के भावुक भाषण ने एक बार फिर माहौल ही बदल दिया।कुक्की बहल ने स्टेज पर अपने संबोधन में अपने बारे में बताया।

कुक्की बहल ने कहा कि उन्होने अपने कार्यकाल के दौरान सिर्फ यही प्रयास रहा है कि क्लब सदस्यों को आधुनिक सुविधाएँ दी जाएं।

कुक्की बहल ने कहा कि क्लब का हर एक सदस्य पारिवारिक सदस्य है। क्लब उनका परिवार है। उन्होने क्लब के हर छोटे बड़े सदस्य उनके परिवारों के हित के लिए काम किया है।

तीन बार सैक्रेटरी पद पर काम कर चुके कुक्की बहल ने यह कह कर सभी को भावुक कर दिया कि क्लब के ऑनरेरी सैक्रेटरी पद के लिए ये उनके अंतिम चुनाव है।

कुक्की बहल ने कहा कि तीन बार सैक्रेटरी रहते हुए विभिन्न टीम सदस्यों के साथ काम किया। क्लब और सदस्यों के हित में काम करने के लिए बहुत कुछ झेलना पड़ा।

लोगों ने सामने भी बातें की, पीठ पीछे भी बातें की, लेकिन उनका फोक्स स्पष्ट रहा कि वे सिर्फ क्लब और सदस्यों के हित में ही काम करेंगे।

कुक्की बहल के इस भावुक भाषण से क्लब में पिन ड्रॉप साइलेंट देखने को मिली। इसी बीच सभी ने कुक्की बहल के हक में हाथ उठा कर समर्थन का ऐलान किया।

जीतेगा नहीं, बल्कि जीत गया कुक्की बहल – विक्की पुरी

कार्यक्रम के दौरान वहां मौजूद प्रोग्रेसिव ग्रुप की बैकबॉन विक्की पुरी ने कहा कि कुक्की बहल के बारे में किसी को बताने की जरूरत नहीं है।

‘ही इज ए मैन ऑफ करेक्टर’, ‘ही इज ए मैन ऑफ प्रिंसीपल्ज़’। नम्र स्वभाव वाले कूल मैन कुक्की बहल और प्रोग्रेसिव को हर सदस्य के सहयोग की जरूरत है।

विक्की पुरी ने कहा कि अब से पहले सभी नारा लगा रहे थे कि जीतेगा भाई जीतेगा कुक्की बहल जीतेगा, लेकिन कार्यक्रम में हज़ारों सदस्यों की मौजूदगी से चुनाव परिणाम सामने आ गए हैं। अब नारा ये लगाया जाएगा कि ‘जीत गया भई, जीत गया, कुक्की बहल जीत गया।’

देखें वीडियो

————————————————————-

खबर ये भी हैं…

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

प्रभात टाइम्स व्हाटसएप्प चैनल जॉइन करें।

Join Prabhat Times Whatsapp Channel


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1