परेशानी में Achievers Group!, कार्यकारी सदस्यों के लिए मिले सिर्फ इतने उम्मीदवार

Prabhat Times
जालंधर। (Gymkhana Club Election 2021) जालंधर के प्रतिष्ठित जिमखाना क्लब में चुनावों के लिए सभी कमर कस चुके हैं। सत्ता हासिल करने के लिए जालंधर जिमखाना क्लब के प्रोग्रैसिव ग्रुप ने तो उम्मीदवार तय कर लिए लेकिन अचीवर्स ग्रुप फिलहाल इस समस्या से जूझ रहा है।
बता दें कि पिछले जिमखाना क्लब की ए.जी.एम. में 19 दिसंबर को चुनाव करवाने की घोषणा की गई थी। चुनाव तिथि ऐलान किए जाने के बाद से जोड़ तोड़ की राजनीति चल रही थी। जिमखाना क्लब में प्रोग्रैसिव और अचीवर्स ग्रुप द्वारा अपने उम्मीदवारों की घोषणा न किए जाने के कारण स्थिति पशोपेश मे थी। उम्मीदवारों के चयन को लेकर  अचीवर्स ग्रुप फिलहाल परेशानी में है, लेकिन इसी बीच प्रोग्रैसिव ग्रुप द्वारा आज पत्ते खोले दिए हैं।
प्रोग्रैसिव ग्रुप द्वारा अपने पदाधिकारी और कार्यकारी सदस्यों के लिए उम्मीदवार तय कर लिए, लेकिन अचीवर्स ग्रुप फिलहाल कुछ फाईनल नहीं कर पा रहा। हैरानीजनक तथ्य ये है कि आज शाम अचीवर्स ग्रुप की मीटिंग में उच्च पदाधिकारियों के साथ साथ सिर्फ 4 कार्यकारी सदस्य ही फाईनल हो सके हैं। अति सुविज्ञ सूत्रों का कहना है कि उनकी तरफ से सिर्फ चार कार्यकारी सदस्य ही होंगे। मौजूदा हालात के मुताबिक चुनावों के शुरूआत में ही प्रोग्रैसिव ग्रुप हावी होता नज़र आ रहा है। अगर आने वाले दिनों में भी यही हालात रहे तो जिमखाना क्लब में तख्ता पलट संभव है।

ये होंगे प्रोग्रैसिव ग्रुप के उम्मीदवार

प्रोग्रैसिव ग्रुप की तरफ से कुक्की बहल सचिव, गुलशन शर्मा वाईस प्रैज़ीडैंट, ज्वाईंट सैक्रेटरी माधुरी अनु माटा तथा मेजर कोछड़ खंजाची पद के लिए नामामंण भरेंगे।

कार्यकारिणी सदस्य के लिए उम्मीदवार

जबकि कार्यकारिणी सदस्यों में विपन झांजी, शालीन जोशी, राजू सिद्धू, राजीव बांसल, पप्पू कम्बोज, निखिल गुप्ता, डाक्टर मानव सचदेवा, मोनू पुरी, चुनाव मैदान में होंगे।

ये होंगे अचीवर्स ग्रुप के उम्मीदवार

अचीवर्स ग्रुप की तरफ से तरूण सिक्का सचिव, अमित कुकरेजा जूनियर वाईस प्रैज़ीडेंट, एस.पी.एस. विर्क खंजाची तथा सौरभ खुल्लर ज्वाईंट सैक्रेटरी के लिए चुनाव मैदान में होंगे।
जबकि दूसरी तरफ कार्यकारी सदस्यो को लेकर मीटिंग शाम लगभग 7.30 बजे तक चल रही थी। जिसमें कार्यकारी सदस्यों की तरफ से नितिन बहल, हरप्रीत सिंह गोल्डी, अतुल तलवाड़ और मोहिन्द्र सिंह के नाम फिलहाल किए गए हैं। अचीवर्स ग्रुप की तरफ से इस बार चुनावों में सिर्फ चार कार्यकारी सदस्य ही इलैक्शन लड़ेंगे।

कार्यकारी सदस्यों के लिए नहीं मिले उम्मीदवार

बता दें कि कुल 10 कार्यकारी सदस्य होते हैं। कुछ दिन पहले ही सक्रिय हुए प्रोग्रैसिव ग्रुप द्वारा एक दिन में ही अपने सभी पोस्टों के लिए पदाधिकारी और कार्यकारी सदस्यों के लिए टीम बना ली। लेकिन दूसरी तरफ खींचतान झेल रहे अचीवर्स ग्रुप को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। अचीवर्स ग्रुप द्वारा फिलहाल 4 कार्यकारी सदस्यों के नाम फाईनल  किए गए हैं।

“प्रभात प्रीत” का नवंबर एडीशन देखने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें