Prabht Times
जालंधर। (Dips School, Friendship day) डिप्स स्कूल, टांडा में फ्रेंडशिप डे पर विद्यार्थियों के लिए ऑनलाइन प्रोग्राम का आयोजन किया गया। जिसमें स्कूल के सभी विद्यार्थियों ने अपने दोस्तो के साथ दोस्ती के इस दिन को सेलिब्रेट करते हुए ऑनलाइन गेम्स खेली, पार्टी की और बहुत सारी मस्ती की। बच्चों ने अपने हाथ से अपने दोस्तों के लिए कार्ड, फ्रेंड शिप बैंड बनाए। कुछ विद्यार्थियों ने अपने छोटे भाई और बहन को कार्ड और बैंड देकर फ्रेंडशिप डे विश किया और एक-दूसरे के साथ बिताए हुए पलों को याद किया।
प्रिंसिपल दिव्या चावला ने बच्चों को बताया कि दोस्ती दुनिया का एक ऐसा रिश्ता है जो सबसे अनमोल होता है। यह रिश्ता भले ही खून का नहीं होता है लेकिन दिल के सबसे करीब होता है। इसलिए अगर आपके पास दोस्त है तो उसके साथ अपनी दोस्ती हर समय और स्थिति में साथ रहना चाहिए।
एमडी तरविंदर सिंह और सीईओ मोनिका मंडोत्रा ने विद्यार्थियों को बताया कि दुनिया में हमारी सबसे अच्छी दोस्त किताब होती है। इसिलए हमें किताबों से हमेशा दोस्ती करनी चाहिए क्योंकि उनसे हमें बहुत सारा ज्ञान मिलता है और वह ज्ञान एक दोस्त की तरह बुरे समय में हमारे साथ रहता है।

ये भी पढ़ें