Prabht Times
चंडीगढ़। (Cambridge International School (Co-ed) कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल (को-एड) का मुख्य उद्देश्य बच्चों का संपूर्ण विकास करना है और इसी लक्ष्य को पूरा करने हेतु स्कूल की तरफ से लगातार कोशिशें की जाती हैं| बच्चों को हर क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया जाता है।
कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल नवीन शिक्षण विधियों को अपनाते हुए विद्यार्थियों को न केवल शिक्षा अपितुविवेकपूर्णता और नवीन दृष्टिकोण अपनाने के लिए भी प्रोत्साहित करता है| परिणामस्वरूपस्कूल के विद्यार्थियों ने सी.बी.एस.ई.की 12वीं कक्षा (2020-21)में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए शानदार परिणाम प्राप्त किया, जोकि बड़े ही गर्व की बात है।
यह विद्यार्थियों की ही दिन दुगुनी रात चौगुनी मेहनत का सफल परिणाम है। बहुत से विद्यार्थियों ने तो बेहतर प्रदर्शन कर अपनी अद्भुत प्रतिभा का लोहा मनवाया। उन्होंने केवल अपने आप को ही गौरवान्वित नहीं किया, बल्कि अपने अभिभावकों, स्कूल तथा उनअध्यापकों का भी गौरव बढ़ाया, जिन्होंने समय- समय पर उनका मार्गदर्शन किया। तीनों स्ट्रीमज़ कॉमर्स, ह्यूमैनिटीज तथा साइंस में उच्चकोटि का प्रदर्शन किया। विद्यार्थियों के इस शानदार प्रदर्शन ने यह सिद्ध कर दिया है कि यदि आप दृढ़ हैं तो आप को लक्ष्य प्राप्ति से कोई रोक नहीं सकता।
अव्वल छात्रों की सूची-अरनव चोपड़ा ने नॉन मैडीकल में 488 (97.6%), जगमीत बिरंग ने मैडीकल में 476 (95.2%), नवजीत कौर ने कॉमर्स में 480 (96%), यस्तिका हांडा ने ह्यूमैनिटीज में 478  (95.6%) प्राप्त किए।

स्कूल प्रंबधन ने किया छात्रों को प्रोत्साहित

इस अवसर पर चेयरमैन श्री नितिन कोहली, वाइस चेयरमैन श्री दीपक भाटिया, प्रैजीडेंट श्रीमती पूजा भाटिया, वाइस प्रैजीडेंट श्री पार्थ भाटिया, स्कूल डायरेक्टर व प्रिंसिपल डॉ० (श्रीमती) रविंद्र माहल जी ने स्टाफ के सदस्यों को बधाई दी। स्कूल प्रशासन ने विद्यार्थियों की भरपूर सराहना की और अभिभावकों को बधाई देते हुए विद्यार्थियों को इसी प्रकार उन्नति के मार्ग पर अग्रसर रहने के लिए प्रेरित किया और उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

ये भी पढ़ें